Here’s-why-Sonam-Kapoor-is-not-bothered-about-her-recent-peek-a-boo-moment-going-viral-feature

बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियां कई मर्तबा अपने पहनावे को लेकर शर्मिंदा हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर भी उन्हें बॉडी शेमिंग से गुजरना पड़ा, इन सब के बीच कई अभिनेत्रियों ने तो खुद को साहसपूर्वक संभाल लिया और ऐसा करने वालों को कड़ा जवाब दिया । और उन्हीं साहसी अभिनेत्रियों में से एक हैं सोनम कपूर, जो हमेशा किसी भी मुद्दे पर बहुत ही बेबाकी से अपनी राय रखती हैं ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में सोनम कपूर 'द पार्टी स्टार्टर' के लॉंच में शामिल हुई जहां उनकी ड्रेस की वजह से वह चर्चा में आ गई थी । खबरें आने लगी की एक कार्यक्रम के दौरान सोनम कपूर की ड्रेस, खिसक गई थी और ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई । और एक बार फ़िर सोनम कपूर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा का कारण बन बैठी और मीडिया ने उसे मालफंक्शन करार कर दिया । दरअसल उस कार्यक्रम में सोनम ने एक झंकारदार नीले रंग का जंप्सूट पहना था और और पपराज़ी को इस घटना की शूटिंग करते हुए साइड से उनके स्तन की एक झलक दिख रही थी जिसे मीडिया ने मालफंक्शन का नाम दे दिया ।

लेकिन अब सोनम कपूर ने उस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और खुलकर अपना पक्ष रखा है, सोनम कपूर कहती हैं कि, “मैंने जो ड्रेस पहनी थी वो डांस करते वक्त थोड़ी सी हट गई । तीन फोटोग्राफर साइड से मेरी तस्वीर लेने लगे । जब इस बारे में मुझे किसी ने बताया, तो मैंने अपनी ड्रेस ठीक कर ली । लेकिन तब तक तस्वीरें शेयर की जा चुकीं थी । उस दौरान मैंने इनरवेयर पहना था, जिससे कुछ भी बुरा नहीं हुआ । लोगों ने इस बात को सोशल मीडिया में बड़ा बना दिया । ”इतना ही नहीं सोनम ने इस बात पर दुख जताया कि अक्सर अभिनेत्रियों को इस तरह की बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ता है ।

गौरतलब है कि, सोनम कपूर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग की तैयारियों में जुटी हुईं है । इस फ़िल्म में करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और कई अन्य कलाकार नजर आएंगे । आपको बता दें कि बीते साल सोनम कपूर ने अपनी फ़िल्म नीरजा में, अपने बेहतरीन परफ़ोरमेंस के लिए न केवल राष्ट्रीय स्तर पर, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी खूब तारीफ़ें बटोरी थी ।