राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई से हाल ही में रिलीज़ हुआ डांस नंबर सभी रिकॉर्ड तोड़ने की होड़ पर है और साल का सबसे बड़ा चार्टबस्टर बनने की राह पर है । इस गाने में विजुअल बेहद आकर्षक है, जिसमें सलमान खान और दिशा पाटनी स्टेप से स्टेप मिलाते हुए नज़र आ रहे हैं । सलमान खान की राधे का सीटी मार गाना असल में अल्लू अर्जुन के गाने का रीक्रिएटेड वर्जन है ।

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान-दिशा पाटनी के लिए ऐसे रीक्रिएट हुआ अल्लू अर्जुन का ‘सीटी मार’, देखें बीटीएस वीडियो

सलमान खान और दिशा पाटनी का सीटी मार

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के निर्माताओं ने अब इस गाने का मेकिंग वीडियो साझा किया है । जिस सेट पर इस डांस नंबर को फिल्माया गया है वह पूरी तरह से भव्य और विस्तृत नज़र आ रहा है और हर संभव तरीके से इस पेप्पी डांस नंबर को कॉम्प्लिमेंट कर रहा है । गीत को फिल्माने में बहुत समय और मेहनत लगी है। लेकिन जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं संपूर्ण क्रू और कलाकारों ने ट्रैक को फिल्माते समय खूब धमाल मचाया है। ट्रैक का हुक स्टेप खूब वायरल हो रहा है, जैसा कि सलमान के ज्यादातर गानों में होता है। वही, दिशा के मुताबिक, सलमान के कुछ डांस स्टेप्स को अंजाम देना काफी कठिन था, लेकिन उन्होंने इसे बेहद आसानी और सरलता से इसे निभाया है ।

कोरियोग्राफर ने जो योजना बनाई थी, उसके अलावा, सलमान ने इसे अपने तरीके से निभाया और यहां तक कि सलमान ने अपने ही स्टाइल में इन डांस मूव्स को पेश किया है। संभवतः बीटीएस वीडियो का सबसे अच्छा हिस्सा सलमान खान की आइकोनिक सीटी थी जिसके साथ वीडियो शुरू होता है।

बीटीएस वीडियो में, सलमान और दिशा को स्टेप्स के लिए कठोर प्रक्रियाओं से गुजरते हुए देखा जा सकता है। डांसिंग लेजेंड प्रभुदेवा का कहना है कि वह चाहते थे कि सलमान और दिशा डांस करें और वे ऐसा करने में संभव रहे हैं। साथ ही, उन्होंने बताया कि सलमान किस तरह से डांस ट्रैक के करैक्टर में ढल जाते हैं।

इस गाने को कमाल खान और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं। ट्रैक के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज़ किया गया है। वही, शेख जानी बाशा, जिन्हें 'जानी मास्टर' भी कहा जाता है, उन्होंने यह गीत कोरियोग्राफर किया है।

सलमान के साथ, इस फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।