ऋतिक रोशन कई युवा अभिनेताओं के लिए सबसे बड़ी प्रेरणा रहे हैं । कई न्यूकमर्स चाहते है कि वे ऋतिक रोशन की तरह बने । और अब इस सूची में एक और नाम शामिल हो गया है। ‘ट्युजडे एंड फ्रायडे’के अभिनेता, अनमोल ठकेरिया ने हाल ही में संजय लीला भंसाली के साथ अपनी शुरुआत की और उन्होंने कहा कि उन्हें ऋतिक रोशन के अभिनय और नृत्य ने एक अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया।

ऋतिक रोशन को देखकर बॉलीवुड हीरो बनें हैं पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल ठकेरिया

ऋतिक रोशन बने प्रेरणा

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इसका एक बड़ा हिस्सा धूम 2 थी । आप ऋतिक को स्क्रीन पर इन सभी क्रेजी स्टंट करते हुए और असाधारण प्रदर्शन करते हुए देखते हैं। जिस तरह से उन्होंने नृत्य किया और जिस तरह से उन्होंने फिल्म में अभिनय किया, मुझे याद है कि मैं उस समय बेहद प्रभावित था और मैंने कहा कि मैं यह करना चाहता हूं ।”

उन्होंने आगे कहा, “तो, मुझे लगता है कि इस तरह की एक बड़ी प्रेरणा थी कि मै इस प्रोफेशन में आ गया। मुझे लगता है कि मेरे लिए काम करनेवाली मुख्य चीज 'धूम मचाले' गाना था और वह मेरे लिये ऐसा था जैसे मैं इस तरह से नृत्य करना चाहता हूं ।”

इससे पहले आदर्श गौरव ने भी अपने फैन बॉय मोमेंट पर बताया की जब उनके अभिनय की सराहना ऋतिक रोशन ने की थी, जिन के गाने पर वह नाचते-गाते बड़े हुए थे।

ऋतिक एक शानदार कलाकार, डान्सर, अभिनेता हैं और न जाने उनमे कौन-कौनसी प्रतिभाएं है, की वह निस्संदेह इतने सारे युवा अभिनेताओं के लिए सबसे बड़ी प्रेरणा बने हुए हैं ।