फ़रहान अख्तर अपने कंफ़र्ट जोन से बाहर निकलते हुए अपनी आगामी फ़िल्म लखनऊ सेंट्रल में एक यूपी के आदमी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । हाल ही में फ़िल्म के मेकर्स ने इसके फ़र्स्ट लुक का अनावरण किया और साथ फ़िल्म में फ़रहान अख्तर के किरदार का भी ।

इसके पहले लुक में फरहान जेल में बंद हैं और अपने हाथ में बोर्ड लिए खड़े हैं, जिसमें उनका नाम और कैदी नंबर लिखा है । फरहान ने इस पोस्ट का कैप्शन दिया- ये हैं किशन मोहन गिरहोत्रा... जेल में इसे 1821 बुलाते हैं ।

फ़रहान अख्तर इस फ़िल्म मे किशन मोहन गिरहोत्रा का किरदार अदा कर रहे हैं जो कि मुरादाबाद से आया एक साधारण आदमी होता है जो एक गायक बनना चाहता है । फ़िल्म में ट्विस्ट तब आता है जब किशन पर हाई प्रोफ़ाइल मर्डर का आरोप लग जाता है और उसे लखनऊ सेंट्रल जेल, जिसे सबसे खतरनाक जेलों में से एक माना जाता है, में कैद कर दिया जाता है ।

आपको बता दें कि फ़िल्म की कहानी किशन के #KishenNirdoshHai आंदोलन पर आधारित है । कहानी कोर्ट के फैसले पर आधारित है कि किशन को जेल में ही रखना चाहिए या मुक्त कर देना चाहिए ।

रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फ़िल्म लखनऊ सेंट्रल में फ़रहान अख्तर के अलावा डायना पेंटी, गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोब्रियल, रोनीत रॉय, रवि किशन और राजेश शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे ।