16 अक्टूबर को बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ कही जाने वालीं हेमा मालिनी ने अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ अपना 73वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । हेमा मालिनी के जन्मदिन पर धर्मेंद्र भी एक खास अंदाज में नजर आए और एंजॉय करते हुए नजर आए । हेमा मालिनी ने अपने इस इंटीमेट बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं ।

73वें बर्थडे सेलिब्रेशन में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की ‘ट्यून‍िंग’ हुई सोशल मीडिया पर वायरल

बर्थडे सेलिब्रेशन में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की ट्यून‍िंग

हेमा मालिनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में सबसे ज्यादा जिस चीज ने ध्यान खींचा वो तो बरसों बाद धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की ट्यून‍िंग । यानि इस मौके पर धर्मेंद्र और हेमा एक दूसरे को ट्यून‍िंग करते हुए रेड कलर के मैंच‍िंग कपड़े पहने हुए नजर आए । हेमा मालिनी ने जहां अपने बर्थडे पर लाल सलवार सूट पहना वहीं धर्मेन्द्र भी उनसे मैचिंग रेड शर्ट में नजर आए । हेमा मालिनी ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर कर लिखा, “घर पर परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बर्थडे का सेलिब्रेशन ।”

73वें बर्थडे सेलिब्रेशन में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की ‘ट्यून‍िंग’ हुई सोशल मीडिया पर वायरल

इस बर्थडे सेलिब्रेशन में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के अलावा उनकी बेटी ईशा देओल, अभिनेता संजय खान और फिल्ममेकर रमेश सिप्पी भी शामिल हुए ।

FB5wpKIUYAAJ6Nk

बता दें कि हेमा मालिनी अभिनेत्री के साथ-साथ, फिल्म निदेशक, नृत्यांगना और वर्तमान में वे मथुरा (उत्तर प्रदेश) से सांसद भी हैं ।

FB5wpKGVUAIIAqW