बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन बहुत ही कम समय में बॉलीवुड की सबसे डिमांडिंग अभिनेत्रियों में शामिल हो गई हैं । मिमी में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी का दिल जीतने वालीं कृति सेनन के पास कई बड़े बैनर की फ़िल्में हैं । कृति जल्द ही राजकुमार राव के साथ आगामी फ़िल्म हम दो हमारे दो में नजर आएंगी । यह फ़िल्म डायरेक्ट Disney+Hotstar पर 29 अक्टूबर को रिलीज होगी । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में कृति ने अपने करियर प्लान्स के बारें में बताया । साथ ही यह भी बताया कि उन्हें किसी एक रोल में बंधकर रहना पसंद नहीं है ।

EXCLUSIVE: अपनी फ़िल्मों की च्वाइस पर कृति सेनन ने कहा, ‘शुक्र है, मुझे फ़िल्म इंडस्ट्री ने अभी तक एक तरह की भूमिका में नहीं बांधा’

कृति सेनन को हल शैली की फ़िल्में करना पसंद है

अपने फ़िल्मी करियर और फ़िल्मों के सलेक्शन पर कृति ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई बातचीत में कहा कि, “ मैं बहुत महत्वाकांक्षी हूं इसलिए मैंने अभी तक जो भी किया है उससे मैं संतुष्ट नहीं हूं और मैं इससे भी ज्यादा और बेहतर करना चाहती हूं । एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करना पसंद हैं । मैं केवल एक प्रकार की भूमिका में नहीं बंधना चाहती और शुक्र है कि मुझे अभी इंडस्ट्री ने एक तरह की भूमिका में नहीं बांधा । मैं इस दौरान अलग-अलग शैली की फ़िल्में कर रहीं हूं जो एक दूसरे से जरा भी मेल नहीं खाती ।”

कृति ने आगे कहा कि, “मुझे हर तरह की फ़िल्में देखना पसंद हैं और मैं सभी प्रकार की फ़िल्में करना पसंद करुंगी ।”

हम दो हमारे दो के अलावा कृति प्रभास के साथ आदिपुरुष मेंनजर आएंगी । इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ भेड़िया, टाइगर श्रॉफ़ के साथ गनपत में और अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे में नजर आएंगी ।