बिग बॉस 15 का वीकेंड का वार काफ़ी शानदार रहा । रविवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में बप्पी लहरी और फराह खान बिग बॉस 15 में पहुंचे । फ़िल्ममेकर बिग बॉस 15 के होस्ट सलमान खान से मुलाकात करने के बाद बिग बॉस हाउस में पहुंची और वहां घर में मौजूद घरवालों से स्पेशल टास्क करवाया । इसी के साथ फराह खान बिग बॉस 15 के घर में जाकर कंटेस्टेंट्स से बात की और उन्हें उनके गेम प्लान को लेकर आईना दिखाया । साथ ही फ़राह ने अपने अनुसार बिग बॉस 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स भी बताए ।

Bigg Boss 15: फराह खान ने बताए बिग बॉस 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स, परफॉर्मेंस के हिसाब से दी रैंकिंग

फराह खान के अनुसार बिग बॉस 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

फराह ने शो में एंट्री करके सबसे पहले तो सभी कंटेस्टेंट्स को उन्हें 1 से 15 में रैंकिंग करने के लिए कहा । रैंकिंग में ज्यादातर घरवालों ने खुद को पहले नंबर पर रखा । लेकिन इससे फराह सहमत नहीं दिखीं । उन्होंने कहा कि वो खुद ही सभी को उनकी परफॉर्मेंस के हिसाब से रैंक देंगी । फराह ने पहले नंबर पर करण कुंद्रा को रखा । फराह ने इसी के साथ यह भी बताया कि गेम में सबसे अच्छा करण कर रहे हैं और उनमें शो का विनर बनने की सारी क्वालिटीज हैं ।

इसके बाद फ़राह ने दूसरे नंबर पर तेजस्वी प्रकाश को रखा । इसका कारण बताते हुए फराह ने कहा कि वो बहुत ज्यादा सरप्राइज हैं और शानदार खेल रहे हैं । नंबर 3 पर फराह ने विशाल को रखा और उसकी वजह बताते हुए कगा कि जब विशाल शो में आए थे तो उन्हें कोई नहीं जानता था, लेकिन अब हर कोई जानता है ।

नंबर 4 पर फ़राह ने शमिता शेट्टी को रखा । हालांकि शमिता खुद को नंबर वन की पोजिशन पर मानती हैं लेकिन फ़राह ने उन्हें नंबर चार की पोज‍िशन दी । साथ ही फ़राह ने यह भी कहा कि वो शमिता शेट्टी से बहुत ज्यादा एक्सपेक्ट करती हैं, क्योंकि वो इससे पहले भी बिग बॉस कर चुकीं हैं । फराह ने कहा कि वो शमिता की परफॉर्मेंस नंबर वन कंटेस्टेंट्स के रूप में देखना चाहती हैं । नंबर 5 पोज‍िशन पर फराह ने प्रतीक सहजपाल को रखा । फराह ने कहा कि प्रतीक कुछ तो करते ही हैं शो में इसलिए वो उन्हें टॉप 5 में देखती हैं ।