अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी गहराइयां का साउंडट्रैक दुनिया भर में धूम मचा रहा है । फिल्म के टीजर के साथ रिलीज हुई छोटी सी झलक के साथ टाइटल ट्रैक की सुखदायक धुन ने पहले ही दिल जीत लिया है। पूरा गाना जो अब रिलीज़ हो गया है, वह प्रेम और लालसा के लिए एकदम सही गाना है।

प्यार और कशमकश को दर्शाता गहराइयां का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़, लव-मेकिंग सीन्स ने खींचा ध्यान

गहराइयां का टाइटल ट्रेक रिलीज

अंकुर तिवारी द्वारा डिजाइन और लिखे गए, लिरिक्स पूरी तरह से फिल्म और उसके कैरेक्टर्स की गहन कथा को व्यक्त करते हैं। कबीर उर्फ ओएएफएफ और सवेरा द्वारा रचित, गहराइयां मूल गीत 'फ्रंटलाइन' का हिंदी रूपांतरण है, जो उसी कलाकारों द्वारा रचित और लोथिका झा द्वारा गाया गया है। अपने पहले ट्रैक 'डूबे' के साथ पहले से ही चार्ट में टॉप पर जगह बनाने के बाद, गहराइयां का साउंडट्रैक दर्शकों के बीच हिट साबित हो रहा है!

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। निर्देशक शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी, 2022 को दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा।