31 जनवरी को बिग बॉस 15 का ग्रैंड फ़िनाले हुआ जिसमें विजेता की ट्रॉफ़ी और 40 लाख रु की प्राइज मनी तेजस्वी प्रकाश को मिली । बिग बॉस 15 की विनर बनीं तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा को हराकर ये ट्रॉफ़ी अपने नाम की । बिग बॉस के ग्रैंड फ़िनाले में गहराइयां की टीम, जिसमें दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे,धैर्य करवा और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे । इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे,धैर्य करवा और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर मस्ती की । इसी दौरान दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया वह सलमान खान को स्टॉक करती हैं ।

8a9a02e6-1f24-4877-ae50-28ed389bb33d

दीपिका पादुकोण सलमान खान को स्टॉक करती हैं

शो के दौरान सलमान ने इन गहराइयां स्टार्स के साथ 'ट्रुथ एंड डेयर' गेम खेला जिसमें दीपिका ने बताया कि वह सलमान खान को फॉलो करती हैं । दीपिका से ट्रुथ पूछा गया कि वो किस सेलिब्रिटी को स्टॉक करती या नजर रखती हैं । इसके जवाब में दीपिका ने सलमान खान का नाम लिया । यह सुनकर सलमान हैरान हो जाते हैं और दीपिका से पूछते हैं कि कल वो कहां थे ? इस पर दीपिका कहती हैं कि वो पनवेल स्थित फार्महाउस पर थे । इससे एक दिन पहले वो रियाद में थे और इससे एक दिन पहले वो अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में थे । दीपिका मजाक करते हुए सलमान से पूछती हैं कि क्या वो ये भी बताएं कि सलमान किसके साथ थे ? इसपर हंसते हुए सलमान उन्हें कहते हैं “नहीं बस हो गया आपका ।”

गहराइयां की पूरी टीम ने सलमान को अपनी फिल्म के टाइटल ट्रैक पर डांस भी कराया ।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गहराइयां की बात करें तो यह एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के ज़माने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं, तथा उन्मुक्त होकर अपनी मर्ज़ी से ज़िंदगी बिताने की इच्छा को बखूबी प्रदर्शित किया गया है। फ़िल्म में दीपिका, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे, साथ ही धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं । जौस्का फ़िल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई इस फ़िल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फ़रवरी, 2022 को होगा, तथा भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फ़िल्म का आनंद ले सकेंगे ।