सत्या, सरकार, रंगीला जैसी सुपरहिट फ़िल्में बनाने वाले फ़िल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अक्सर अपने बयानों और ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं । उनके बयान कई मर्तबा इतने शॉकिंग, आपत्तिजनक और विवादपूर्ण होते हैं कि उन्हें इसके लिए ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ जाता है । हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कोरोनावायरस महेश बाबू से भी बड़ा स्टार है । इसके बाद रामू को महेश बाबू के फ़ैंस द्दारा जमकर ट्रोल किया गया । और अब खुद राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड हंगामा पर इसका खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने कोरोना वायरस को महेश बाबू से बड़ा क्यों बताया ।

EXCLUSIVE: राम गोपाल वर्मा ने खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने कोरोना वायरस को महेश बाबू से बड़ा स्टार क्यों बताया

राम गोपाल वर्मा ने किया खुलासा

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई खास बातचीत में महेश बाबू और कोरोनावायरस पर उनके बयान के बारे में पूछे जाने पर, वर्मा ने कहा, “मैं कभी-कभी मजाक में, तो कभी-कभी अपनी बात में वजन लाने के लिए ऐसा कहता हूं । जब आप अपनी बात को मनोरंजन ढंग से, नाटकीय और शॉकिंग ढंग से कहते हैं तो इसका प्रभाव साधारण तरीके से कही गई बात से कहीं ज्यादा गहरा होता है ।”

जब रामू से पूछा गया कि क्या वह अपने दिए गए बयान पर सच में विश्वास करते हैं, उन्होंने कहा, “हां, क्योंकि पिछले डेढ़ साल से हर कोई सिर्फ कोरोना की बात कर रहा है । फिल्मों की तो कोई बात ही नहीं कर रहा है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, राम गोपाल ने हाल ही में अपना खुद का ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म लॉन्च किया है जिसका नाम है स्पार्क ओटीटी (Spark OTT) । अपने इस प्लेटफॉर्म पर उन्होंने सबसे पहले फिल्म डी कंपनी को रिलीज किया गया । इस फिल्म में अंडरवर्ल्ड की कहानी को दिखाया गया है । इसके अलावा हाल में राम गोपाल के निर्देशन में बनी फिल्म डेंजरस का ट्रेलर लॉन्च हुआ है । बताया जाता है कि ये फिल्म भारत की पहली लेस्बियन क्राइम-थ्रिलर फिल्म है ।