एक बार फ़िर सलमान खान ईद पर अपने फ़ैंस का मनोरंजन करने आ रहे हैं अपनी आगामी फ़िल्म भारत के साथ । सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने के बाद एक बार फ़िर सलमान खान अली अब्बास जफ़र के साथ भारत में अपना जादू बिखेरेंगे । भारत में एक बार फ़िर सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी देखने को मिलेगी । जहां फ़िल्म के टीजर ने पहले ही लोगों की प्रत्याशा को बढ़ा कर रख दिया है ऐसे में हर कोई इस फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है । और अब उन फ़ैंस के लिए खुशखबरी  है क्योंकि उनके अपने चहेते सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को देखने को मिलेगा ।

भारत से अपने एक खूबसूरत लुक को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने भारत के ट्रेलर को लेकर दिया ये बड़ा संकेत

 

भारत में कैटरीना कैफ के होंगे दमदार डायलॉग्स

इन दिनों सलमान और कैटरीना भारत के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम कर रहे है । अब जबकि फ़िल्म के रिलीज होने में महज कुछ ही महीने बाकी है ऐसे में मेकर्स भारत के ट्रेलर लॉंच की तैयारी में जुट गए है । मेकर्स भारत के ट्रेलर को 24 अप्रैल को रिलीज करने वाले है । क्योंकि यह फ़िल्म हिंदोस्तान के 60 सालों का इतिहास दर्शाएगी, इसलिए इसमें सलमान पांच अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनका यंग एज से लेकर ओल्ड एज तक का लुक देखने को मिलेगा । वहीं सुनने में आ रहा है कि भारत में कैटरीना के दमदार डायलॉग्स भी होंगे ।

सलमान और कैटरीना अभिनीत भारत के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा खुद कैटरीना ने अपने सोशल अकाउंट के माध्यम से किया । कैट ने फ़िल्म में से अपने एक लुक को शेयर करते हुए फ़िल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का संकेत दिया । इस तस्वीर में कैटरीना  ग्रीन साड़ी में नज़र आ रही हैं । कैटरीना ने लिखा,  भारत के ट्रेलर को केवल 10 दिन रह गए हैं “#Bharat ❤️10 days to trailer.”

#Bharat ❤️10 days to trailer

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

यह भी पढ़ें : Bharat: कन्फ़र्म हुआ, सलमान खान-कैटरीना कैफ़ की भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को होगा रिलीज, अवेंजर्स : एंडगेम के साथ हुआ भारत का कनेक्शन

सलमान, कैटरीना के अलावा इस फ़िल्म में दिशा पटनी, जैकी श्रॉफ़, तब्बू और सुनील ग्रोवर अहम भूमि्काओं में नजर आएंगे । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित भारत को अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरिज द्दारा इस ईद, यानी 5, जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा ।