सलमान खान की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म दबंग 3 का टीजर सामने आ चुका है । और इसमें सलमान खान चुलबुल रॉबिनहुड पांडे किरदार के साथ अपने दबंग लुक में नजर आ रहे है । दबंग और दबंग 2 की अपार सफलता के बाद अब दबंग 3 में एक बार फ़िर सलमान खान का चुलबुल रॉबिनहुड पांडे अवतार नजर आएगा । फ़िल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है । ऐसे में आज सलमान ने फ़िल्म फ़िल्म के टीजर को रिलीज किया । सबसे मज़ेदार, निडर और प्यारा पुलिस वाले चुलबुल पांडे के सभी प्रशंसकों के लिए एक परफ़ेक्ट क्रिसमस गिफ़्ट होगी दबंग 3 ।

Dabangg 3: सलमान खान ने स्वैग के साथ मिलवाया 'चुलबुल रॉबिनहुड पांडे' से

दबंग 3 में सलमान खान का दिखेगा रॉबिनहुड पांडे अवतार

दबंग 3 के टीजर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद । स्वागत तो करो हमारा!' इसके साथ उन्होंने हैशटैग 100 डेज टू दबंग 3 का इस्तेमाल किया । इसी के साथ सलमान ने फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया है ।

चार भाषाओं में होगी रिलीज

दबंग 3 को लेकर मेकर्स ने बहुत दमदार रणनीति बनाई है । यह फ़िल्म हिंदी के साथ-साथ तीन अन्य भाषाओं तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में भी रिलीज होगी । सलमान ने इन तीनों भाषाओं के मोशन पोस्टर भी शेयर किए हैं ।

सूत्रों के अनुसार, फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने का फैसला उस सामूहिक अपील को पूरा करने के लिए लिया गया है, जहाँ सलमान एक अद्वितीय लोकप्रियता और फैन-फॉलोइंग के साथ पैन-इंडियन सुपरस्टार हैं और साथ ही, प्रभु देवा देश के सबसे बड़े दक्षिण भारतीय सितारों में से एक है ।

Dabangg 3: सलमान खान ने स्वैग के साथ मिलवाया 'चुलबुल रॉबिनहुड पांडे' से

दबंग की इस तीसरी किश्त को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है । जबकि इसके प्रोड्यूसर है- सलमान खान फ़िल्म्स, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी । इस फ़िल्म में सलमान के साथ, सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप, अरबाज खान, सई मांजरेकर, प्रमोद खन्ना, टीनू आनंद, पंकज त्रिपाठी और नवाब शाह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: सलमान खान ने फ़ाइनली अनाउंस की रिलीज डेट, मेकर्स ने दबंग 3 के लिए बनाया ये मास्टरप्लान

साल 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित और सबसे बड़ी फिल्म की रिलीज़ के लिए 100 दिन बाकी है । यह फ़िल्म आज से ठीक 100 बाद यानी 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । आइकॉनिक सलमान के 'दबंग स्टाइल' में साल को खत्म करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है ।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: सलमान खान की लव इंटरेस्ट बनकर अपना डेब्यू करेंगी महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर