साल 2018 में आई फ़िल्म मनमर्ज़िया में नजर आए अभिषेक बच्चन जल्द ही, 1990 से 2000 के बीच हुई सच्‍ची घटनाओं और भारत के फाइनैंशल फील्‍ड में हुए बदलाव पर आधारित फ़िल्म द बिग बुल में नजर आएंगे । आज अभिषेक बच्चन की फ़िल्म द बिग बुल से फ़िल्म के लीड एक्टर अभिषेक का फर्स्ट लुक रिलीज किया है । इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज अहम भूमिका में नजर आएंगे ।

The Big Bull First Look: सामने आया अभिषेक बच्चन का इंटेंस फ़र्स्ट लुक, भारत के फाइनेंशियल मार्केट में मचे कोहराम की सच्ची कहानी पर बेस्ड फ़िल्म

अभिषेक बच्चन का फ़र्स्ट लुक आउट

रिलीज किए गए फ़र्स्ट लुक में अभिषेक अंधेरें में नजर आ रहे हैं । वह अपनी अंगुली को अपने होठों पर रखे हुए काफी गंभीर दिख रहे हैं । इस पोस्टर के बैकग्राउंड में लिखा है 2020 इज द ईयर ऑफ द बिग बुल...वह शख्स जो अपने सपनों को भारत को बेच दिया । फिल्म में अभिषेक का लुक काफी इंटेंस लग रहा है ।

खबरों की मानें तो, यह फिल्म हर्षद मेहता के स्कैम की याद दिलाएगी, जिसने 1990 से 2000 के बीच पूरी फाइनेंशियल मार्केट को हिलाकर रख दिया था । हर्षद मेहता 'बिग बुल' कहा जाता था क्‍योंकि उसने स्‍टॉक मार्केट में बुल रन शुरू किया था । पर बाद में उसी हर्षद मेहता के घोटाले के चलते देश का पूरा वित्तीय बाजार हिल गया था । इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया ।

यह भी पढ़ें : अभिषेक बच्चन की द बिग बुल से अलग है हंसल मेहता की वेब सीरिज स्केम 1992-द हर्षद मेहता स्टोरी

अजय देवगन और आनंद पंडित के प्रोडक्शन में बन रही इस फ़िल्म को कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा द्दारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा । कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी ये फ़िल्म इसी साल 2020 में रिलीज होगी ।