फरहान अख्तर इन दिनों अपनी गर्लफ़्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ अफ़ेयर को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे है । पिछले कई दिनों से 45 साल के फरहान अख्तर का 38 वर्षीय एक्ट्रेस एंड सिंगर शिबानी दांडेकर के साथ नजदीकियां सोशल मीडिया की सनसनी बन गई है । खबरें आ रही हैं कि फरहान अख्तर जल्द ही शिबानी के साथ शादी रचाने जा रहे है । लेकिन अभी तक शादी की खबर पर दोनों में से किसी ने भी मुहर नहीं लगाई है । इसी बीच फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ़्रेंड शिबानी दांडेकर की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह पूल में बैठकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे है ।

फरहान अख्तर का अपनी गर्लफ़्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ ‘स्विमिंग पूल रोमांस’

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का पूल रोमांस

राकेश ओम प्रकाश मेहरा की आगामी फ़िल्म तूफ़ान की तैयारी में बिजी फ़रहान ने अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा समय निकाल कर अपनी गर्लफ़्रेंड शिबानी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया । स्विमिंग पूल में बैठकर रोमांस करते फ़रहान और शिबानी की ये तस्वीर इंटरनेट की दुनिया में छा गई है । इस तस्वीर में जहां फरहान शर्टलेस और बेहतरीन बॉडी के साथ दिख रहे हैं, वहीं शिबानी रेड कलर की बिकीनी में नजर आ रही हैं ।

View this post on Instagram

At, by and on your side. @shibanidandekar ❤️ #poolheads #kohsamui #FarOutdoors

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

शिबानी के साथ अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए फ़रहान ने लिखा, “At, by and on your side. @shibanidandekar ❤️ #poolheads #kohsamui #FarOutdoors”

यह भी पढ़ें : HOT! बॉलीवुड के 'लवबर्ड्स' फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का समंदर में दिखा बेहद 'कॉजी रोमांस'

वर्क फ़्रंट की बात करें तो फ़रहान जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के साथ सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक, में नजर आएंगे । इसके अलावा वह अपनी अगली फ़िल्म तूफ़ान की तैयारी में व्यस्त हो गए है । जहां वह राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फ़िर से काम करेंगे । इस फ़िल्म में फ़रहान एक बॉक्सर का रोल अदा करेंगे ।