तमाम विवादों और आलोचनाएं झेलने के बाद, आखिरकर दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फ़िर छोटे पर्दे पर अपने नए शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा, शो में अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए । कपिल शर्मा का ये शो उनके पहले के शो से काफ़ी अलग है । लंबे ब्रेक के बाद कपिल शर्मा इस बार एक अलग तरह के कॉमेडी शो के साथ हाजिर हुए है । और वह अपने इस शो में दर्शकों को कई सारे उपहार देते हुए भी नजर आए है ।

कपिल शर्मा के नए शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा से दर्शक हुए निराश

दर्शकों ने कपिल शर्मा के नए शो की तुलना पुराने शो से की

कपिल की फ़ैन फ़ोलोइंग को देखते हुए उनके फ़ैंस ने कपिल के इस शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा, से काफ़ी उम्मीदें लगाई । लेकिन ऐसा लगता है कि उनके शो का पहला एपिसोड ही दर्शकों को निराश कर गया । और इस बात की शिकायत कुछ लिग सोशल मीडिया पर करते दिखाई दिए । ट्विटर पर कुछ लोगों ने इस शो को लेकर अपनी राय रखी और साफ़ किया कि इस बार कपिल ने उन्हें निराश किया । वहीं कुछ लोग कपिल के पुराने शो से इस नए शो की तुलना करते हुए दिखाई दिए और इस मामले में ये शो उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर की लड़ाई में कूदे फ़ैंस, किसी ने लड़ाई सुलझाई तो किसी ने लगाई आग

दिलचस्प बात ये है कि कपिल का नया शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा उसी चैनल पर उसी वक्त प्रसारित हुआ जिस पर पहले द कपिल शर्मा, शो आता था । कपिल के नए शो का श्रीगणेश अजय देवगन के साथ हुआ । यहां हम आपको दिखा रहे हैं कुछ कमेंट्स जिन्होंने कपिल के नए शो के प्रति अपनी निराशा व्यक्त की है ।

शो के आलोचकों के साथ-साथ कपिल के फ़ैंस, जो अपने चहेते कॉमेडियन को पूरा सपोर्ट करते दिखाई दिए, और लगातार कपिल के आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए अपना सपोर्ट देते हुए नजर ।