साल 2011 में फ़िल्म ऑलवेज कभी कभी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली करीम मोरानी की बेटी जोया मोरानी का हाल ही में कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया । इससे पहले करीम मोरानी की दूसरी बेटी शजा मोरानी का कोराना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था । जोया मोरानी और शजा मोरानी का कोराना पीड़ित होना यकीनन पूरे परिवार के लिए चिंता का विषय है ।

EXCLUSIVE: करीम मोरानी की दूसरी बेटी जोया मोरानी भी Covid-19 पॉजिटिव, जोया ने कहा, “हम दोनों बहनें अलग-अलग हॉस्पिटल में हैं”

जोया मोरानी को अस्पताल में मिल रही है अच्छी केयर

मंगलवार की सुबह, खुद ने जोया ने मुझसे ये कन्फ़र्म किया और कहा, “हां, मैं और मेरी बहन शजा हम दोनों कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं । हम दोनों अलग-अलग हॉस्पिटल में एडमिट हैं । शजा नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में हैं और मैं कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वॉर्ड में हूं ।”

जब मैंने जोया से पूछा कि हॉस्पिटल में उनकी केयर कैसे हो रही है इस पर जोया ने कहा कि, “कोकिलाबेन हॉस्पिटल की टीम वाकई मेरी बहुत अच्छी देखभाल कर रही है । पूरा स्टाफ़ बहुत ही लविंग और केयरिंग है । मुझे इस बात का इत्मीनान है कि मैं सही जगह हूं ।”

जोया ने बताया कि उनसे मिलने की किसी को अनुमति नहीं है । “जब तक मैं ठीक नहीं हो जाती तब तक मेरे माता-पिता मुझसे नहीं मिल सकते । दुख की बात है कि मेरी बहन एक अन्य अस्पताल में एडमिट हैं । लेकिन ठीक है । मुझे उम्मीद है कि मैं और मेरी बहन जल्द ही ठीक हो जाएंगे ।”

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान के करीबी दोस्त और प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा निकलीं कोरोना पॉजिटिव

बहरहाल यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि इतनी मुश्किल घड़ी में भी जोया पूरे हौंसले के साथ इस वायरस के साथ लड़ रही है । हम दोनों बहनों के जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं ।