दुनियाभर में कोरोना वायरस महामारी बनकर फ़ैल रहा है । दिन-प्रति-दिन भारत में कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ते ही जा रहे हैं । कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का फ़ाइनली लगातार दो बार कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है और अब उन्हें सशर्त हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है । और अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान के करीबी दोस्त और फ़िल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं । करीमा मोरानी अपनी बेटी शजा मोरानी के कोरोना पॉजिटिव आने से बहुत सदमे में है ।

शाहरुख खान के करीबी दोस्त और प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा कोरोना पॉजिटिव

करीम मोरानी की बेटी शजा को आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती किया गया

शजा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती किया गया है । हालांकि पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि उनकी हालत अभी ठीक है और उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी । शजा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा ।

करीम अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं जहां और भी कई सारे बॉलीवुड सितारें भी रहते हैं । जिस बिल्डिंग में मोरानी परिवार रहता है उस पूरी बिल्डिंग को लॉकडाउन कर दिया गया है । शजा के परिवार के 9 सदस्यों का भी अब कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा ।

शाहरुख खान की फ़िल्म चेन्नई एक्सप्रेस, दिलवाले और हैप्पी न्यू ईयर के प्रोड्यूसर रह चुके करीम मोरानी शाहरुख खान के करीबी दोस्त हैं । बता दें कि, बॉलीवुड की हर बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज करने का श्रेय भी मोरानी परिवार को ही जाता है ।