अनन्या पांडे, जो हाल ही में ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में नजर आईं थी, जल्द ही अर्जुन रेड्डी फेम साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ आगामी फ़िल्म फाइटर में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । फाइटर में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फ़्रेश जोड़ी पहली बार दर्शकों को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी । अनन्या पांडे की एक्टिंग स्किल्स ने विजय देवरकोंडा को खासा प्रभावित किया ।

EXCLUSIVE: फाइटर में अनन्या पांडे की एक्टिंग स्किल्स को देख इंप्रेस हुए विजय देवरकोंडा

फ़ाइटर में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा एक साथ

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में विजय ने अपनी फ़ाइटर को-स्टार अनन्या के बारें में अपने विचार व्यक्त किए । उन्होंने कहा, “वह बहुत प्यारी लड़की हैं । तेलगू और साउथ के लोगों को उन्हें देखना काफ़ी मजेदार होगा । उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है । हमने फ़िल्म की लगभग 50 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है और उसमें अनन्या ने बहुत अच्छा काम किया है । मुझे यकीन है कि यह उनके लिए बहुत अच्छा काम करेगा ।”

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही फ़िल्म फ़ाइटर में अनन्या, विजय के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, आली, मकरंद देश पांडे और गेटअप श्रीनू भी धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म को हिंदी और तेलुगू भाषा के अलावा और कई भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा । इस फ़िल्म को पुरी जगन्नाथ, चार्मी कौर, करण जौहर और अपूर्वा मेहता मिलकर प्रोड्यूस करेंगे ।