सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के डांस रियालिटी शो - इंडियाज़ बेस्ट डांसर को पिछले हफ्ते अपने टॉप 5 फायनलिस्ट मिले- टाइगर पॉप, मुकुल गैन, श्वेता वॉरियर, शुभ्रनील पॉल और परमदीप सिंह। इस वीकेंड के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में, भारत यह तय करेगा कि किसे 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का खिताब मिलेगा। सभी प्रतियोगी एक भव्य मंच पर परफॉर्म करेंगे। प्रतियोगियों के अलावा, जज और मेहमान भी शानदार परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई देंगे। तमाम प्रदर्शनों के बीच, मलाइका अरोड़ा ने अपने ब्लॉकबस्टर गीतों- मुन्नी बदनाम, अनारकली, छैया छैया पर अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी।

इंडियाज बेस्ट डांसर के ग्रैंड फिनाले में मलाइका अरोड़ा देंगी सिजलिंग डांस परफ़ोर्मेंस

मलाइका अरोड़ा की सिजलिंग परफ़ोर्मेंस

अपने उत्साह को साझा करते हुए, मलाइका अरोड़ा ने कहा, “मैं ग्रैंड फिनाले के एपिसोड के लिए बहुत उत्साहित हूं, और थोड़ी नर्वस भी हूं क्योंकि मैं अपने गानों पर परफॉर्म भी करूंगी लेकिन प्रतियोगी मंच पर जिस तरह का उत्साह और जोश लेकर आते हैं, वह शानदार है और उन्हें परफॉर्म करते देखकर, मैं वाकई अपनी परफॉर्मेंस का इंतज़ार कर रही हूं। टॉप पांच फायनलिस्ट अपने खुद के डांस स्टाइल में लाजवाब हैं और उन्होंने बार-बार यह साबित किया है कि इस मंच ने आश्चर्यजनक प्रतिभाएं खोजी हैं। मैं टॉप 5 प्रतियोगियों को शुभकामनाएं देती हूं और मुझे भरोसा है कि दर्शक बेस्ट में से भी बेस्ट को चुनेंगे।”

Malaika-Arora-to-enthrall-with-her-sizzling-performance-on-the-grand-finale-of-Indias-Best-Dancer3

पूरे शो के दौरान, हम तीनों जजों को ऐसे कमेंट्स देते हुए देखा है जिससे प्रतियोगियों को बेहतर परफॉर्म करने और ऐसे कॉन्सेप्ट को समझने में मदद मिलती है, जो उनकी परफॉर्मेंस को अलग स्तर पर ले गए हैं। और अब यह दर्शकों पर है कि वे किसे इंडिया का बेस्ट डांसर चुनते हैं।

Malaika-Arora-to-enthrall-with-her-sizzling-performance-on-the-grand-finale-of-Indias-Best-Dancer4

Malaika-Arora-to-enthrall-with-her-sizzling-performance-on-the-grand-finale-of-Indias-Best-Dancer5