सितंबर को सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज़ रही शाहरुख खान की जवान के लिए लोगों का एक्साइटमेंट नेक्स्ट लेवल पर पहुँच गया है । और इसका सबूत एडवांस बुकिंग में भी देखने को मिल रहा है । ये देखकर जवान की बॉक्स ऑफिस संभावनाएँ बहुत बढ़ गई हैं । वहीं दिग्गज ट्रेड एनालिस्ट और प्रतिष्ठित फ़िल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शाहरुख खान की जवान को लेकर बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली बताया कि, जवान की रिलीज के साथ शाहरुख ख़ुद अपनी ही पिछली फ़िल्म पठान के साथ मुक़ाबला करेंगे ।

EXCLUSIVE: जवान की रिलीज के साथ शाहरुख खान का होगा ख़ुद की ही फ़िल्म पठान से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का मुक़ाबला ; तरण आदर्श ने कहा- “कुछ भी हो शाहरुख टॉप पर ही रहेंगे”

शाहरुख खान का होगा शाहरुख से मुक़ाबला

शाहरुख की जवान को लेकर तरण आदर्श ने कहा, “शाहरुख खान ख़ुद शाहरुख खान के साथ ही मुक़ाबला करने वाले हैं । शाहरुख किसी और के साथ नहीं बल्कि अपनी ही फ़िल्म पठान के साथ मुक़ाबला करेंगे । जवान के रिलीज़ होने के बाद उसकी तुलना पठान के पहले दिन, दूसरे दिन, तीसरे दिन, फ़र्स्ट वीकेंड से होगी । शाहरुख को बादशाह, ऐंपरर या किसी भी नाम से बुलाइए वह टॉप पर ही हैं ।

जब तरण आदर्श से पूछा गया कि जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर उनकी क्या राय है, तो उन्होंने कहा, “एटली की फ़िल्में हमेशा से ही मसाला और कमर्शियल टाइप की होती हैं । और जवान से भी यही उम्मीद है । शाहरुख अब नए डायरेक्टर्स के साथ काम कर रहे हैं जैसे पठान में उन्होंने सिद्धार्थ आनंद के साथ, जवान में एटली और डंकी में राजकुमार हिरानी जैसे मंझे हुए डायरेक्टर के साथ काम किया है । तो ये एक नया आयाम लेकर आता है शाहरुख के काम में ।

जवान एटली द्वारा निर्देशितगौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदीतमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।