रणवीर सिंह हाल ही में थिएटर में रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म 83 में नजर आए थे । फ़िल्म को हालांकि मिली जुली प्रतिक्रिया मिली नतीजतन फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो पाई । और अब रणवीर सिंह अपनी अगली फ़िल्म की रिलीज की तैयारी में जुट गए हैं । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में रणवीर ने अपनी आगामी फ़िल्म जयेशभाई जोरदार के बारें में खुलकर बात की और बताया यह फ़िल्म सामाजिक मुद्दों को बहुत ही हल्के-फ़ुल्के अंदाज में पेश करती है ।

EXCLUSIVE: जयेशभाई जोरदार के बेसिक प्लॉट के बारें में रणवीर सिंह ने कहा, ‘यह फ़िल्म थोड़ा हंसाती है-थोड़ा सा रुलाती है और फ़िर सोशल मैसेज देती है’

रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार

इंटरव्यू के दौरान जब रणवीर से उनकी आगामी फ़िल्म जयेशभाई जोरदार के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा, “जयेशभाई जोरदार एक बहुत ही खास फ़िल्म है । यह सामाजिक मुद्दों को बहुत ही हल्के-फ़ुल्के अंदाज में पेश करने वाली फ़िल्मों में से एक है । इस तरह की फ़िल्म करने की इच्छा मेरी काफ़ी समय से थी । इसमें मेरा किरदार काफ़ी अनोखा और ऑरिजनल किरदार है ।”

रणवीर ने आगे कहा कि, “वो फ़िल्म जो थोड़ा हंसाती है, थोड़ा सा रुलाती है और फ़िर इसमें थोड़ी सी कॉमेडी के साथ ट्रेजडी मिक्स होती है । और कहीं न कहीं एक हल्का सा सोशल मैसेज भी आ जाता है ।”