ज़ी5 की पेशकश 36 फार्महाउस के साथ असीमित हंसी और कई इमोशन्स को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा लिखित और ज़ी स्टूडियो और मुक्ता सर्चलाइट फिल्म्स द्वारा निर्मित एक फैमिली कॉमिक ड्रामा है। यह फिल्म सुभाष घई की ओटीटी पर एक कहानीकार के रूप में उनके डेब्यू और एक म्यूजिक कम्पोज़र के रूप में उनके डेब्यू को भी चिह्नित करती है ।

Amol-Parashar-reveals-the-real-reason-he-said-yes-to-the-upcoming-film-36-Farmhouse

ज़ी5 की फ़िल्म 36 फार्महाउस

36 फार्महाउस एक दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री के बारे में है जिसे हास्य के साथ पेश किया गया है। फ़िल्म में अमीर और गरीब के बीच की असमानता को व्यंग्यपूर्ण तरीके से दर्शाते हुए यह संदेश देती है कि - कुछ जरूरत के लिए चोरी करते हैं और कुछ लालच के लिए चोरी करते हैं।

फ़िल्म में अहम किरदार निभा रहे अमोल पाराशर ने स्क्रिप्ट, डायरेक्टर और को-स्टार्स के इम्पोर्टेंस पर अपने विचार साझा करते हुए कहा,“यह सभी 3 महत्वपूर्ण फैक्टर हैं, स्क्रिप्ट वह बेस होता है जिस पर सब कुछ बनाया जाता है, एक निर्देशक की दृष्टि कहानी को आकार और साउंड देती है और आपके सह कलाकार आपको अपना बेस्ट देने और दर्शकों के साथ निर्देशक की दृष्टि को जोड़ने में मदद कर सकते हैं। यदि इनमें से कोई भी फैल होता है, तो कहानी दर्शकों को छूने में फैल हो जाती है ।”

36 फार्महाउस का निर्देशन राम रमेश शर्मा ने किया है और कहानी व संगीत अनुभवी फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा दिया गया है। फिल्म में संजय मिश्रा, विजय राज, अमोल पाराशर, फ्लोरा सैनी, बरखा सिंह, माधुरी भाटिया और अश्विनी कालसेकर मुख्य भूमिका में हैं ।

36 फार्महाउस का प्रीमियर 21 जनवरी को सिर्फ ज़ी5 पर होगा ।