बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कॉमेडी एक्टर में से एक राजपाल यादव की एक्टिंग का हर कोई क़ायल है । गंभीर रोल से लेकर कॉमेडी रोल तक, राजपाल यादव ने इस बखूबी से निभाए की हर कोई उनकी प्रतिभा से इंप्रैस हो गया । बॉलीवुड में यदि कॉमेडी का नाम आता है तो उसमें राजपाल यादव का नाम सबसे पहले जहन में आता है । बिना किसी गॉडफ़ादर के फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी मज़बूत जगह बनाने वाले राजपाल यादव ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया की फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए उन्होंने किसी भी एक्टर को कॉपी नहीं किया । बल्कि अपने तरीक़े से ख़ुद को एक एक्टर के तौर पर सेट किया ।

EXCLUSIVE: फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी मजबूत जगह बनाने पर राजपाल यादव ने कहा, “मैंने किसी भी एक्टर को कॉपी नहीं किया ; मुझे अभी कोई 10% भी नहीं जानता है और यही मेरी ताक़त है”

राजपाल यादव ने किसी एक्टर को कॉपी नहीं किया

बॉलीवुड हंगामा के इंटरव्यू में राजपाल यादव ने कहा, “मैंने कभी भी किसी भी बॉलीवुड एक्टर को कॉपी नहीं किया है । और मैं ये ज़रा भी झूठ नहीं बोल रहा । हां, मैं इंस्पायर जरुर हुआ हूं लेकिन कॉपी नहीं किया । मैं दिलीप कुमार साहब के अभिनय से इंस्पायर हुआ । मुझे कन्हैया लाल जी बहुत सम्माननीय लगते हैं । इसके अलावा प्राण, संजीव कुमार, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, देवाआनंद, और धर्मेंद्र से लेकर अभी तक के स्टार्स मतलब वरुण धवन तक इन सभी से मैं बहुत इंस्पायर हुआ हूं । मैंने दो पीढ़ी देखी है ऐक्टर्स की धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक और फिर रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, वरुण धवन और कार्तिक आर्यन जैसे नई पीढ़ी के ऐक्टर्स की । नई पीढ़ी के ऐक्टर्स के साथ काम करके मुझे ऐसा लगता है कि ये सब अब जवान हुए हैं और एक एक्टर के तौर पर मेरा जन्म हुआ है ।

इसी इंटरव्यू के दौरान राजपाल ने यह भी कहा कि, “मुझे अभी कोई 10% भी नहीं जानता है, न ही बॉलीवुड, न ही हॉलीवुड, न ही रीजनल और न कोई और । और यही मेरी ताक़त है, भरोसा है और मेरा विश्वास भी वही है । क्योंकि बहुत सारे लोग अलग-अलग चीज़ों में फँसे हुए हैं, ये गोरा है, ये काला है, ये छोटा है, ये लंबा है । लेकिन मैं किसी को बदसूरत नहीं मानता हूं और वहीं दुनिया से मैं अपने आपको कम नहीं मानता हूं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो पिछली बार ओटीटी फ़िल्म कटहल में नज़र आए राजपाल जल्द ही कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ फ़िल्म सत्यप्रेम की कथा, आयुष्मान खुराना और अनन्य पाण्डे के साथ ड्रीम गर्ल 2 में कॉमेडी कराटे हुए नज़र आएँगे ।