हाल ही में, अभिलाष थपलियाल ने अनुराग कश्यप को धन्यवाद देते हुए इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा और बताया कि कैसे अनुराग के एक कॉल ने उनकी जिंदगी बदल दी । अभिलाष थपलियाल अनुराग की आगामी फिल्म कैनेडी का हिस्सा हैं, जिसमें सनी लियोन, राहुल भट और बेनेडिक्ट गैरेट भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं ।

अनुराग कश्यप की फ़िल्म मेकिंग के कायल हैं कैनेडी एक्टर अभिलाष थपलियाल ; “वह एक असाधारण फिल्म निर्माता हैं” 

अभिलाष थपलियाल ने अनुराग कश्यप को धन्यवाद कहा

अभिलाष कहते हैं, “मेरे लिए अनुराग कश्यप फिल्म निर्माताओं की उस दुर्लभ नस्ल हैं जो फिल्म निर्माण के शिल्प के हर पहलू को समझते हैं । चाहे संपादन हो, लेखन हो, निर्देशन हो या अभिनय हो । और यही एक ऐसी चीज़ है जो उन्हें सबसे अलग करती है । देव डी, गैंग्स ऑफ वासेपुर, ब्लैक फ्राइडे से लेकर मनमर्जियां तक उनकी फिल्मोग्राफी को देखते हुए, उन्होंने जिस तरह की शैलियों की खोज की है, जिस तरह की फिल्में उन्होंने बनाई हैं यह सिर्फ अभूतपूर्व है । मेरी व्यक्तिगत पसंदीदा गैंग्स ऑफ वासेपुर है, मैं इसे भारतीय फिल्म उद्योग का गॉडफादर कहता हूं, इतना अनिर्मित, इतना सूक्ष्म, कई बार इतना मज़ेदार, मुझे लगता है कि यह अपने आप में एक फिल्म बनाने का कोर्स है, और अगर आप फिल्म पर काम करने वाले असिस्टेंट डायरेक्टर्स की बात करे तौ वो आज बड़े निर्देशक हैं । उन सभी के पास कहने के लिए अविश्वसनीय बातें हैं अगर उनसे फिल्म के दौरान अनुभवों की बात करे।  मैंने गैंग्स ऑफ वासेपुर के BTS को कई बार बनते देखा  है। मैं इतना बड़ा प्रशंसक हूं गैंग्स ऑफ वासेपुर का। अनुराग कश्यप। एक असाधारण फिल्म निर्माता हैं और मैं उनके साथ काम करने, उनके अधीन काम करने और उनके निर्देशन में परफॉर्म करने और मेरी फिल्मोग्राफी के तहत उनके द्वारा निर्देशित एक फिल्म के लिए भाग्यशाली हूं ।

अभिलाष अनुराग कश्यप की कैनेडी के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चले। फिल्म के प्रीमियर के बाद टीम कैनेडी को सात मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला। कैनेडी इस साल भारत से केवल दो फिल्मों में से एक थी, जिसे इस साल समारोह में आधिकारिक चयन के लिए चुना गया था ।