हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो की शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की वेब सीरिज फ़र्जी में नजर आई राशि खन्ना इन दिनों काफ़ी चर्चा में है । फ़र्जी में राशि खन्ना की एक्टिंग को हर किसी ने पसंद किया । इतना ही नहीं फ़र्जी ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली भारतीय सीरीज बन चुकी है । इसीके साथ आईएमडीबी की मोस्ट पॉप्यूलर बॉलीवुड सेलिब्रिटी लिस्ट में राशि खन्ना ने नंबर वन की पोजिशन हासिल की है । दिलचस्प बात ये है कि, इस लिस्ट में पठान स्टार शाहरुख खान दुसरे नंबर पर हैं । हाल ही में बॉलीवुड हंग़ामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में राशि ने साउथ वर्सेस बॉलीवुड मुद्दे पर अपनी राय रखी और बॉलीवुड को एक बेहतरीन सुझाव दिया ।

EXCLUSIVE: मोस्ट पॉप्यूलर बॉलीवुड सेलिब्रिटी बनीं राशि खन्ना ने साउथ वर्सेस बॉलीवुड मुद्दे पर बॉलीवुड को दी ये सलाह ; कहा- “हमें ज्यादा से ज्यादा लेखकों की ज़रूरत है”

राशि खन्ना बनीं नंबर वन

इंटरव्यू के दौरान जब राशि से पूछा गया कि, एक ऐसी चीज जो साउथ इंडस्ट्री के पास है लेकिन बॉलीवुड के पास नहीं है ? तो इसके जवाब में राशि ने कहा, “मुझे नहीं लगता है कि किसी भी इंडस्ट्री के पास किसी भी चीज की कमी है । बस मुझे ये लगता है कि हिन्दी फ़िल्म इंडस्ट्री को और ज्यादा से ज्यादा लेखकों की ज़रूरत है । या शायद बहुत है, तो उन्हें अवसर देने चाहिए । और हममें रिस्क लेने का जज़्बा होना चाहिए।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, राशि जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फ़िल्म यौद्धा में नजर आएंगी । इसके अलावा राशि पा रंजित की तमिल फिल्म में भी नजर आने वाली हैं । फिलहाल इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है ।