एक्शन-स्पाई ड्रामा वेब सीरिज द फ़ैमिली मैन 2 ने अपनी सफ़लता से इतिहास रच दिया है । शो की कहानी, थ्रिल एलिमेंट, निर्देशन से लेकर स्टार कास्ट के अभिनय, हर चीज ने सभी का दिल जीत लिया । द फ़ैमिली मैन 2 के सभी कलाकारों ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से शो में चार चांद लगा दिए । द फ़ैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी की पत्नी सुचित्रा अय्यर उर्फ़ सुचि के किरदार में नजर आईं प्रियामणि को भी अपने असाधारण अभिनय के कारण खूब सराहना मिल रही है । साथ ही दर्शकों ने मन में एक सवाल भी अधूरा रह गया कि आखिर ‘लोनावला में क्या हुआ था ?’

EXCLUSIVE: प्रियामणि ने द फैमिली मैन 2 की मिस्ट्री ‘लोनावला में क्या हुआ था ?’ का दिया दिलचस्प जवाब

द फ़ैमिली मैन 2 से प्रियामणि ने दिया रिएक्शन

दरअसल द फ़ैमिली मैन के पहले सीजन में दिखाया था कि सुचि अपने ऑफ़िस सहयोगी और दोस्त अरविंद (शरद केलकर) के साथ ऑफ़िशिल मीटिंग के लिए लोनावला गई थी । इसके बाद पहला सीजन खत्म हो गया था । दर्शक दूसरे सीजन में यह जानने के लिए उत्सुक थे कि आखिर सुचि और अरविंद के बीच लोनावला में क्या हुआ था । राज एंड डीके ने दूसरे सीजन में भी इस मिस्ट्री को मिस्ट्री ही रखा और इसका खुलासा नहीं किया कि आखिर सुचि और अरविंद के बीच ‘लोनावला में क्या हुआ था ?’ और अब इसका दिलचस्प जवाब खुद सुचि यानी प्रियामणि ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में दिया है ।

इंटरव्यू के दौरान प्रियामणि ने लोनावला मिस्ट्री के बारें में कहा, “मैं आपको इसके दो जवाब दे सकती हूं । एक वहां जो भी हुआ उसे लोनावला में ही रहने दें । और दूसरा इसका जवाब चेल्लम सर से पूछिए, शायद चेल्लम सर को पता होगा । क्योंकि चेल्लम सर तो सब जानते हैं न । तो जो जवाब आपको चाहिए वो आप ले सकते हैं ।”

इसी के साथ प्रियामणि ने यह भी संकेत दिया कि शायद हो सकता है कि लोनावला वाली मिस्ट्री तीसरे सीजन में खुल जाए लेकिन इस बारें में भी कुछ पक्का नहीं कहा जा सकता । प्रियामणि ने बताया कि किसी ने भी नहीं सोचा था कि ‘लोनावला में क्या हुआ था ?’ इतना बड़ा हो जाएगा यह ठीक उसी तरह लोगों की जिज्ञासा बढ़ा रहा है जैसे ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था?’ ने बढ़ाई थी । बहरहाल इतना कहा जा सकता है कि लोनावला मिस्ट्री जब भी खुलेगी दर्शकों को अच्छा लगेगा ।