सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बेहद पसंद किए जाने वाले शो सुपर डांसर - चैप्टर 4 में इस वीकेंड कुमार सानू गेस्ट जज बनकर पहुंचें गे। मंच पर 90 के दशक का जादू जगाते हुए सभी कंटेस्टेंट्स इस सीनियर सिंगर के हिट गानों पर परफॉर्म करेंगे ।

सुपर डांसर-चैप्टर 4 में कुमार सानू ने पूरी की शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की अधूरी ख्वाहिश

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने किया डांस

जब भी कंटेस्टेंट नीरजा और उनकी सुपर गुरु भावना डांस फ्लोर पर कदम रखती हैं तो अपने अनोखे मूव्स और शानदार कोरियोग्राफी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। इस बार भी उन्होंने मंच पर कुछ खूबसूरत पल साकार किए। आने वाले एपिसोड्स में वे दोनों फिल्म 'बाज़ीगर' के गाने 'ये काली काली आंखें' पर इजिप्शियन प्रभाव वाला डांस फॉर्म प्रस्तुत करेंगे। उनके बेमिसाल मूव्स, आपसी तालमेल, परिधान और एक अनोखे सैंड सेक्शन, जिस पर उन्होंने परफॉर्म किया, ने सभी को हैरान कर दिया ।

उनकी परफॉर्मेंस पर गीता कपूर ने कहा, “नीरजा में कुछ तो बात है । वो अपने एक्सप्रेशन्स से कुछ ऐसा करती हैं, जिससे परफॉर्म करते समय उनका पूरा औरा (आभामंडल) ही बदल जाता है ।” शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा, “ये एक डांस रियलिटी शो है और आप यहां प्रतियोगिता के लिए हैं, लेकिन भावना और नीरजा के बारे में मैंने ये देखा है कि जब भी आप नई चुनौती लेते हैं, तो आप खुद से ही मुकाबला करते हैं। मेरा तुमको साष्टांग दंडवत प्रणाम! आपका ये प्रयास मेरे लिए सुपर से ऊपर था ।”

बाज़ीगर की शूटिंग के समय की यादें ताजा करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा, “मुझे हमेशा जलन होती थी कि ये गाना मुझे नहीं दिया गया (दबी-सी मुस्कान बिखेरते हुए)। ये एक डांस नंबर है और मैं हमेशा से इसका हिस्सा बनना चाहती थी ।”

इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी ख्वाहिश पूरी कर ली । कुमार सानू और शिल्पा शेट्टी मंच पर आए, जहां कुमार सानू ने 'ये काली काली आंखें गाया' और शिल्पा शेट्टी ने इस गाने पर डांस किया।