तापसी पन्नू आज के दौर की बॉलीवुड की सबसे सफ़ल और प्रतिभाशाली अभिनेत्री में शुमार हैं । पिंक, मुल्क, नाम शबाना और थप्पड़ जैसी फ़िल्मों में अपने अभिनय से सभी को हैरान कर देने वाली तापसी पन्नू ने महिला केंद्रित फ़िल्मों में अपनी प्रतिभा को साबित किया । हाल ही में फ़िल्मफ़ेयर मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने बताया कि बॉलीवुड में ये 3 अभिनेत्रियां है जिन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री को महिला कलाकार के लिए बेहतर बनाने में बहुत बड़ा योगदान दिया है ।

तापसी पन्नू की नजर में इन 3 अभिनेत्रियों की वजह से बॉलीवुड महिला कलाकारों के लिए बेहतर बना

तापसी पन्नू ने लिए ये 3 नाम

जब तापसी से उन तीन अभिनेत्रियों के नाम पूछे गए जिन्होंने महिला अभिनेत्रियों के लिए उद्योग को बेहतर बनाने में मदद की है, तो तापसी ने कहा, “यदि मुझे उन तीन अभिनेत्रियों के नाम चुनने हैं जिनकी वजह से दर्शकों ने एक्टिंग के मामले में अभिनेत्रियों को भी गंभीरता से लिया, तो वो हैं- विद्या बालन, तब्बू और प्रियंका चोपड़ा । विद्या बालन ने अपने फ़िल्मी करियर में डर्टी पिक्चर कहानी जैसी शानदार फ़िल्में दी हैं । वहीं तब्बू इसलिए क्योंकि वह मुझे हमेशा इस बारे में उत्सुक करती है कि वह आगे क्या करने जा रही हैं । और प्रियंका इस वजह से क्योंकि उन्होंने न केवल यहां बल्कि विदेशों में भी खास पहचान बनाई । इन तीनों अभिनेत्रियों ने महिला कलाकार के बारे में धारणा बदलने में मदद की है।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, तापसी जल्द ही हसीन दिलरुबा में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में तापसी के साथ विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी नजर आएंगे । यह फ़िल्म 2 जुलाई को नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी । इसके अलावा तापसी की आगामी फ़िल्में हैं- रश्मि रॉकेट, दोबारा, शाबाश मिठ्ठू, लूप लपेटा इत्यादि ।