जहां,फ़राह खान और रोहित शेट्टी साल 1982 में आई अमिताभ बच्चन की हिट फ़िल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक को ॠतिक रोशन के साथ लॉक करने के कगार पर है वहीं इस फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर कयास लगना शुरू हो चुके है । कहा जा रहा है कि, इस फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर नई अभिनेत्रियों के नाम को तो सिरे से खारिज कर दिया गया है क्योंकि वे इस रोल को निभाने के लिए काफ़ी यंग है । लेकिन ॠतिक रोशन के साथ सत्ते पे सत्ता के रीमेक के लिए हेमा मालिनी की भूमिका (इंदु) निभाने के लिए लगभग हर बड़ी अभिनेत्री से बात की गई है- कृति सैनॉन से लेकर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ तक, लेकिन वास्तव में, उनमें से किसी से भी संपर्क नहीं किया गया है ।

Exclusive: रोहित शेट्टी और फ़राह खान की सत्ते पे सत्ता रीमेक के लिए अभिनेत्रियां हुई रेस बाहर

ट्रेड से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है, ''फ़राह खान के निर्देशन में बन रही रोहित शेट्टी द्दारा प्रोड्यूस सत्ते पे सत्ता रीमेक आज के समय में बॉलीवुड की सबसे हॉट प्रोजेक्ट्स में से एक है । इसलिए ज्यादातर बड़ी अभिनेत्री इस फ़िल्म में रोल पाने के लिए उत्साहित है । सुनने में आ रहा है कि, कई अभिनेत्रियों ने तो फ़राह तक ये बात पहुंचाई है कि उन्हें फ़िल्म में दिलचस्पी है । एक बार जब, ॠतिक ऑफ़िशियल इस फ़िल्म को साइन कर लेंगे तो यह फ़िल्म इस साल की सबसे हॉट घोषणा होगी इसलिए ऐसा कौन होगा जो इस फ़िल्म से न जुड़ना चाहेगा ? मेकर्स इस बात का पूरा ध्यान रख रहे हैं कि वह दे दे प्यार दे नहीं बना रहे हैं जहां अजय देवगन का किरदार अभिनेत्री के किरदार की उम्र में काफ़ी बड़ा है ।

इस फ़िल्म के लिए सारा का नाम भी सामने आ रहा है लेकिन सारा को हेमा मालिनी की भूमिका निभाने के लिए मैच्योर होने की आवश्यकता है । क्योंकि सत्ते पे सत्ता में हेमा मालिनी का इंदु किरदार काफ़ी मैच्योर था और अमिताभ के किरदार रवि जैसा मजबूत था । दरअसल, मेकर्स को इस फ़िल्म के रीमेक में ॠतिक के शानदार अभिनय से मेल खाती हुई अदाकारा की तलाश है ।''

सूत्र ने आगे बताया कि, इसलिए अब लगता है कि एक्ट्रेस की दौड़ दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ तक सीमित हो गई है । ''क्योंकि कैटरीना फ़राह की पसंद है तो दीपिका पादुकोण रोहित शे्ट्टी । ॠतिक के साथ लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आने के लिए कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट के कैंप से फ़राह और रोहित तक ये सूचना पहुंचाई गई कि उन्हें फ़िल्म में बहुत दिलचस्पी है ।

यह भी पढ़ें : Exclusive: सलमान खान को दो साल पहले ऑफ़र हुआ था सत्ते पे सत्ता का रीमेक लेकिन इस वजह से उन्होंने अमिताभ बच्चन का रोल नहीं निभाया ?

लेकिन फ़राह और रो्हित ने क्लीयर कर दिया कि हेमा मालिनी के रोल के लिए वह बहुत छोटी है । ज्यादातर अभिनेत्रियां फराह के काफी करीब हैं, जिनमें सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण शामिल हैं । करीना कपूर खान इस भूमिका के लिए बहुत अच्छी होतीं -क्योंकि वह एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ-साथ इस तरह की भूमिका को चित्रित करने के लिए एकदम परफ़े्क्ट है । लेकिन करीना और ॠतिक के साथ काम करने की संभावना काफ़ी कम है ।''