बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन, जो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फ़ोटोज के कारण चर्चा में बनी रहती है, जल्द ही मां बनने वाली है । 7 महीने की गर्भवती एमी जैक्सन अक्सर सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती है । एमी जैक्सन का बोल्ड अंदाज उनके फ़ैंस को हमेशा से ही भाया है लेकिन इस बार एमी ने अपने बेबी बंप से इंटरनेट की दुनिया में कोहराम मचा दिया है ।

Hot! 'प्रेग्नेंट' एमी जैक्सन ने टॉपलेस होकर दिखाया अपना बेबी बंप

एमी जैक्सन ने दिखाया बोल्ड लुक

हाल ही में 7 महीने की गर्भवती एमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टॉपलेस होकर अपना बेबी बंप फ़्लॉंट करते हुए फ़ोटो पोस्ट किया । अपनी इस बेहद बोल्ड तस्वीर को पोस्ट करते हुए एमी ने लिखा, ''ग्रीस? नहीं… बेबी और मैं गार्डन में गर्मियों को एन्जॉय कर रहे हैं और बस अब मैं उसकी पहली झलक का इंतजार कर रही हूं । ऑफिशियली प्रेग्नेंसी के मैं 33वें हफ्ते में हूं । प्रेग्नेंसी के दौरान मेरा काफी वजन बढ़ गया है । मेरे शरीर पर स्ट्रेच मार्क्स आ गए है और वो सब कुछ हो रहा है जो एक मदरहुड के दौरान होता है ।''

यह भी पढ़ें : बोल्ड एंड हॉट एमी जैक्सन को जॉर्ज पानायियोटौ में मिला अपना जीवन साथी, एक-दूजे को किस कर शुरू की अपनी नई जर्नी

आपको बता दें कि, एमी ने इस साल 1 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ से सगाई की थी हालांकि अभी दोनों ने शादी नहीं की है । खबरों की मानें तो दोनों पिछले करीब 3 साल से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे । जॉर्ज बिजनेसमैन हैं और उनके पिता रियल स्टेट बिजनेस टायकून हैं । एक इंटरव्यू में एमी ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए बताया था कि उनकी प्रेग्नेंसी पूरी तरह अनप्लांड थी । उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी ।

एमी के वर्क फ़्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फ़िल्म अक्षय कुमार और रजनीकांत अभिनीत 2.o थी । इस फ़िल्म में एमी ने एक रोबोट का किरदार निभाया था । एमी हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तमिल और तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं ।

View this post on Instagram

Wurrrkin Mamma | thrilled to bitssss with these images from this fabulous female @samaramorrisphotographer

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

View this post on Instagram

We woke up in Italy! PASTA FOR BREKKY!!!

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on