महामारी के बाद हिंदी सिनेमा को भूल भुलैया 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने वाले कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेताओं में से एक हो गए हैं । बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 185.92 करोड़ रु की कमाई कर इतिहास रचने वाली भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन के पास कई बड़े बजट की फ़िल्मों की लाइन लग गई है । न केवल फ़ैंस बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान भी कार्तिक आर्यन की सक्सेस से काफ़ी इंप्रेस हैं । इसका खुलासा खुद कार्तिक ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में किया । साथ ही कार्तिक ने शाहरुख के साथ हुई वायरल मुलाकात के बारें में बताया ।

EXCLUSIVE_-Kartik-Aaryan-reveals-what-Shah-Rukh-Khan-whispered-in-his-ear-watch-video

कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान से ये कहा

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जब कार्तिक से पूछा गया कि, आपका और शाहरुख का वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुआ उसे लोगों ने काफ़ी पसंद किया । तो आप हमें बताइए की आपने शाहरुख खान के कान में ऐसा क्या बोला था ? इसके जवाब में कार्तिक ने कहा, “सर आपने भूल भुलैया 2 देखी क्या । तो वे बोले, देखी है बेटा तू उसमें बहुत अच्छा है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक शहजादा को कंप्लीट करने में जुट गए हैं । रोहित धवन के निर्देशन में बन रही शहजादा में कार्तिक के अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी । इसके अलावा कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं कैप्टन इंडिया, फ़्रेडी और साजिद नाडियाडवाला के साथ अनटाइटल्ड फ़िल्म ।