अपारशक्ति खुराना की अगली फिल्म धोखा राउंड द कॉर्नर कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित जिसके सह-कलाकार आर. माधवन, खुशाली कुमार और दर्शन कुमार एक सस्पेंस थ्रिलर है । फिल्म इस साल बड़ी रिलीज़ के लिए तैयार है । अपारशक्ति जो स्त्री, लुका छुपी और हाल ही में, हम दो हमारे दो जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, यह सभी फिल्में मानवीय संबंधों की विविधता को हास्यपूर्ण तरीके से एक्सप्लोर करती हैं । वहीं अपारशक्ति खुराना की अगली फिल्म धोखा राउंड द कॉर्नर एक ऐसी फिल्म है जो मानवीय रिश्तों के विभिन्न पहलुओं को दर्शाती है, लेकिन एक हिंसक और उग्र विषय का अनुसरण करती है ।

आर. माधवन स्टारर सस्पेंस थ्रिलर धोखा राउंड द कॉर्नर में अपारशक्ति खुराना बनें एक कश्मीरी आतंकवादी ; निभाया चैलेंजिंग रोल

अपारशक्ति खुराना की धोखा राउंड द कॉर्नर

अपारशक्ति कहते हैं, “धोखा के साथ, मैं पहली बार एक बहुत ही अलग जोनर का प्रयास कर रहा हूं । मैं कुछ समय से कॉमेडी के अलावा कुछ अलग करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन केवल कूकी गुलाटी और भूषण कुमार ने मुझ पर वह विश्वास दिखाया । यह एक अलग मानवीय रिश्तों की खोज करता है एक दुसरे से जुड़ा हुआ क्यों की व्यक्तित्व की जटिलता होने के कारण, एक समग्र विषय के साथ कैप्चर किया गया है जो थोड़ा भद्दा और ग्रे है । मैं फिल्म में एक कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका निभा रहा हूं । मैंने एक कलाकार के रूप में खुद का एक अलग पक्ष दिखाने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक बड़े पर्दे पर मेरे इस नए वर्जन में मुझे स्वीकार करेंगे । मैं इसके लिए उत्साहित हूं ।”

अपारशक्ति आगामी फिल्म जासूसी थ्रिलर, बर्लिन में भी दिखाई देंगे, जिसमें राहुल बोस भी हैं, और विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित एक पीरियड ड्रामा सीरीज़, जुबली भी शामिल है।