इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आगामी थ्रिलर फ़िल्म चेहरे की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । इस फ़िल्म में इमरान हाशमी पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । अमिताभ बच्चन के साथ काम करना, इमरान के लिए सपने के सच होने जैसा है । लेकिन इसके अलावा भी इमरान की कुछ ख्वाहिश है जो अब तक पूरी नहीं हुई है । बॉलीवुड फ़िल्मों में टूट कर रोमांस करने के लिए जाने जाने वाले इमरान उन दो अभिनेत्रियों के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करना चाहते हैं जिनके साथ उन्हें ऐसा करने का अभी तक मौका नहीं मिला । इस बारें में इमरान ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में खुलासा किया है ।

EXCLUSIVE: दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ़ के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करना चाहते हैं इमरान हाशमी

इमरान हाशमी का ड्रीम रोमांस

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई बातचीत में इमराने ने अपने ड्रीम रोमांस के बारें में खुलकर बात की । इंटरव्यू में रैपिड फ़ायर सेशन के दौरान जब अभिनेता इमरान से पूछा गया कि ऐसी कौनसी अभिनेत्री हैं जिनके साथ वह ऑन स्क्रीन रोमांस करना चाहते हैं लेकिन उन्हें अब तक ये मौका नहीं मिला है । इसके जवाब में इमरान ने कहा, “दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ़ ।”

आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स की चेहरे में अमिताभ और इमरान के अलावा रघुवीर यादव, सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर और रिया भी स्पेशल रोल में दिखाई देंगी । आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्दारा प्रो्ड्यूस चेहरे को रूमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है । यह फ़िल्म 27 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।