बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी फिटनेस और स्टाइल को लेकर लोगों के बीच खासी लोकप्रिय हैं । सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की हॉटनैस उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ाती है । हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने लेटेस्ट फ़ोटोशूट की कुछ बोल्ड बिकिनी तस्वीरों को पोस्ट किया जिसे देखकर उनके फ़ैंस क्रेजी हो गए हैं ।

ईशा गुप्ता ने सुपर बोल्ड बिकिनी में फ़्लॉन्ट किए अपने परफेक्ट कर्व्स और हॉट फिगर

ईशा गुप्ता का बोल्ड सेक्सी लुक

ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की जिसमें उनका हॉट लुक कहर ढा रहा है । शेयर की गई फ़ोटो में ईशा ब्राउन कलर बिकिनी में अपने परफेक्ट कर्व्स और हॉट फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं । ईशा की टेंड बीच बॉडी, सन किस्ड लुक और टोंड बॉडी साफ़ नजर आ रही है । ईशा का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इन दिनों ईशा मुंबई से बाहर हैं कहीं वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं ।

हालांकि, ये पहली बार नहीं है कि जब ईशा ने अपनी बिकिनी की तस्वीरें शेयर की हो । इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार अपना शानदार फिगर दिखा चुकी हैं ।

ईशा गुप्ता ने सुपर बोल्ड बिकिनी में फ़्लॉन्ट किए अपने परफेक्ट कर्व्स और हॉट फिगर

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, ईशा पिछली बार अनुपम खेर के साथ फ़िल्म वन डेः जस्टिस डिलिवर्ड में नजर आईं थी । इसके अलावा वह जी5 की चर्चित वेब सीरीज REJCTX2 में नजर आईं । इस सीरीज में वह एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आईं हैं । इमरान हाशमी के साथ जन्नत 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली ईशा बादशाहो, हमशक्ल्स और टोटल धमाल जैसी कई फ़िल्मों में नजर आ चुकी हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)