फ़िल्मों में अपने शानदार अभिनय के अलावा अभिनेता मनोज बाजपेयी ने डिजीटल वर्ल्ड में भी अपने से सभी का दिल जीत लिया । बैक-टू-बैक हिट वेब सीरिज देने वाले मनोज बाजपेयी की द फ़ैमिली मैन सीरिज सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरिज में से एक है । ऐसे में खबरें आ रही थीं कि मनोज बाजपेयी ने उनकी सीरिज को मिली अपार सफ़लता के बाद अपनी फ़ीस बढ़ा दी है । कहा तो ये भी जाने लगा कि मनोज ने द फैमिली मैन सीज़न 2 के लिए मेकर्स से बहुत मोटी फ़ीस चार्ज की है । इस बात पर अब खुद मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में अपना रिएक्शन दिया । अभिनेता ने कहा कि अब उन्हें बिना मांगे ही उनकी फ़ीस बढ़कर मिलती है ।

Exclusive: बैक-टू-बैक हिट वेब सीरिज देने वाले मनोज बाजपेयी को अब मेकर्स बिना मांगे ही बढ़ाकर देते हैं उनकी फ़ीस, अभिनेता ने कहा- ‘अब मुझे किसी से कुछ कहना ही नहीं पड़ता है…’

मनोज बाजपेयी को बिना मांगे मिलती है उनकी फ़ीस

इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि लोकप्रिय वेब सीरिज द फ़ैमिली मैन के बाद मनोज की डिमांड काफ़ी बढ़ गई है । इसलिए कहा जा रहा है कि मनोज ने अपनी फ़ीस काफ़ी हद तक बढ़ा दी है, वह मेकर्स से उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए बहुत फ़ीस चार्ज कर रहे हैं । इसी के साथ मनोज के नखरें बढ़ने के बारें में भी कहा जा रहा है । तो लोगों के बीच मनोज को लेकर और उनकी फ़ीस को लेकर जो एक विचारधारा बन गई है, उसके बारें में वह क्या कहना चाहेंगे ?

इस पर मनोज ने कहा, “मैं इस इंडस्ट्री में करीब 26साल । और छोटी-मोटी पहचान तो 22-23 सालों से मिल ही गई है मुझे । लोग मुझे बिना मांगे ही दे देते हैं । ये सारी सुविधाएं मुझे कई सालों से मिल रही है । इसलिए इसमें कुछ भी नया नहीं है । और जहां तक ज्यादा फ़ीस चार्ज करने की बात है, तो यह काफ़ी ओछापन है । क्योंकि मुझे मेरी फ़ीस मांगनी नहीं पड़ती । वो लोग मुझे मेरे बिना कहे ही मेरी फ़ीस बढ़ाकर दे देते हैं । इस बारें में मुझे किसी से ज्यादा कुछ कहना नहीं पड़ता है ।”

कहा जा रहा है कि सुपरहिट वेब सीरिज देने के बाद मनोज बाजपेयी को उनकी फ़ीमेल को-स्टार और यहां तक की अपने डायरेक्टर से भी ज्यादा फ़ीस मिली है । मनोज के हाल ही में स्ट्रीम हुए द फ़ैमिली मैन को दर्शकों ने खूब पसंद किया और अब इसका तीसरा सीजन की भी तैयारी शुरू हो चुकी है ।