टीवी के सबसे चर्चित कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो, की एक बार फ़िर एक नए अवतार में वापसी हो रही है । कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ अपने शो, द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ एक बार फ़िर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । द कपिल शर्मा शो, 15 अगस्त 2021 से टेलिकास्ट होने को तैयार है । और कपिल और उनकी टीम के साथ शो के नए सीजन की शुरूआत करेंगे अक्षय कुमार । अक्षय कुमार ने हाल ही में कंफ़र्म किया कि वह कपिल शर्मा शो के नए सीजन के पहले एपिसोड में अपनी बेल बॉटम टीम के साथ पहुंच रहे हैं ।

कपिल शर्मा की खबर लेने शो में 26वीं बार आ रहे हैं अक्षय कुमार, पहले एपिसोड की गेस्ट बनेगी बेल बॉटम टीम

अक्षय कुमार कपिल शर्मा के पहले गेस्ट बनेंगे

कपिल के शो में अक्षय 25 बार अपनी फ़िल्मों के प्रमोशन के लिए आ चुके हैं । और अब बेल बॉटम के प्रमोशन के लिए अक्षय 26वीं बार इस शो पर शिरकत करेंगे । हाल ही में अक्षय की स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे हर किसी ने खूब सराहा । कपिल ने भी अक्षय को बेल बॉटम के लिए बधाई दी और ट्वीट किया, “शानदार ट्रेलर अक्षय कुमार पाजी । बधाई और बेस्ट विशेज बेलबॉटम की पूरी टीम को ।”

इसके जवाब में अक्षय ने ट्वीट किया, “जैसे पता चला शो पर आ रहा हूं, बेस्ट विशेज भेजीं उसके पहले नहीं भेज सकता था । मिलकर तेरी खबर लेता हूं....।” बता दें कि अक्षय इससे पहले अपनी फ़िल्म लक्ष्मी के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आए थे ।

लाइव ऑडियंस को मिलेगा मौका बशर्ते…

द कपिल शर्मा शो को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है । वहीं लोगों के मन में एक सवाल भी है और वो ये है कि क्या इस बार भी कपिल के शो में पहले की तरह ऑडियंस देखने को मिलेगी या लॉकडाउन के असर के कारण इस बार भी लाइव ऑडियंस शो से नदारद रहेगी । इसकी कुछ हद तक हिंट खुद कपिल ने शो के टीजर में दे दी थी । टीजर में साफ़ जाहिर होता है कि यदि कपिल के शो में दर्शक बनकर एंट्री लेनी है तो उससे पहले कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेनी होगी, उसके बाद ही शो में एंट्री मिल सकती है ।

3डी में रिलीज होगी बेल बॉटम

वहीं बेल बॉटम की बात करें तो, अक्षय की बेल बॉटम एक पीरियड स्पाई थ्रिलर मूवी है और इसकी कहानी 80 के दशक पर आधारित है । फिल्म में अक्षय एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे । अक्षय के साथ इस फ़िल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी । रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है । जबकि इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । 19 अगस्त को बेल बॉटम थिएटर में 2डी और 3डी में रिलीज होगी ।