टीवी शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में रेखा की स्पेशल एंट्री होने जा रही है । जब से रेखा जी ने इस सीरियल के लिए अपना पहला प्रोमो शूट किया है, तब से शो को लेकर उत्सुकता कई गुना बढ़ गई है । इसके बाद, प्रशंसक उन्हें टेलीविजन स्क्रीन पर वापस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

टीवी शो गुम है किसी के प्यार में हुई रेखा की ब्यूटीफ़ुल एंट्री, इसी के साथ शो में आएगा एक नया ट्विस्ट

गुम है किसी के प्यार में रेखा की एंट्री

टीवी शो, गुम है किसी के प्यार में जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है । जल्द ही विराट और सई के बीच हनीमून ट्रैक दिखेगा । वहीं, इस सीरियल में रेखा की एंट्री होती है । शो में रेखा, विराट और सई को प्यार की क्लास देंगीं । आपको बता दें कि आने वाले नए ट्रैक का प्रोमो वीडियो भी शूट किया जा चुका है ।

संयोग से, शो के निर्माताओं ने इस पल को संजोने और अपने प्रशंसकों को नवीनतम प्रोमो के साथ सरप्राइज देने का फैसला किया । और टाइमलेस ब्यूटी रेखा के अलावा और कौन है जो अपनी शिष्टता और भावनाओं के सही चित्रण के साथ दिलचस्प प्रोमो के साथ न्याय कर सकती है ।

यह प्रोमो मंत्रमुग्ध कर देने वाला है और रेखा जी की मधुर आवाज में साई और विराट के जीवन की कहानी सुनने के बाद, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि आगे क्या होगा । क्या साई और विराट को एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का एहसास होगा या शो में नया ट्विस्ट उन्हें दूर कर देगा ?

View this post on Instagram

A post shared by StarPlus (@starplus)

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में सई और विराट की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं । वहीं, इस वक्त शो में सई और विराट के लव एंगल में सई कन्फ्यूज नज़र आ रही हैं ।