साल 1995 में आई फ़िल्म बरसात से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल एक बार फ़िर अपने लोकप्रिय किरदार बाबा निराला के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है । फ़िल्म इंडस्ट्री में 25 साल से ज़्यादा बिताने वाले बॉबी देओल कुछ समय के लिए फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गए लेकिन फ़िर उन्होंने सलमान खान के साथ फ़िल्म रेस 3 से अपना कमबैक किया और इसके बाद वह नहीं रुके और उन्होंने एक के बाद एक कई सफ़ल वेब सीरिज की । इन्हीं में से एक वेब सीरिज है आश्रम, जिसमें बॉबी बाबा निराला के किरदार में नजर आए है । जल्द ही आश्रम का तीसरा सीजन, आश्रम 3 आने वाला है जिसमें बॉबी के किरदार बाबा निराला को देखने के लिए उनके फ़ैंस बहुत उत्सुक है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में बॉबी ने आश्रम 3 के अलावा अपने कमबैक के बारें में खुलकर बात की । साथ ही बताया कि सलमान खान की वजह से नई पीढ़ी के लोग भी उन्हें पहचान पा रहे है ।

EXCLUSIVE: आश्रम 3 एक्टर बॉबी देओल ने अपने सक्सेसफ़ुल कमबैक के लिए सलमान खान का शुक्रिया अदा किया, कहा- “अब लोग मुझ पर विश्वास करने लगे”

आश्रम 3 में बॉबी देओल

बड़े पर्दे और ओटीटी दोनों पर सक्सेसफ़ुल करियर बनाने वाले बॉबी ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए इंटरव्यू के दौरान सलमान का शुक्रिया अदा किया क्योंकि उनकी वजह से ही उनका कमबैक हुआ । इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने कहा कि, कमबैक के बाद नई जेनरेशन आपके काम को देख सकती है और आपको जानने के बाद आपके पिछले काम को भी देख सकती है । इस बारें में बॉबी ने कहा, “हर जेनरेशन तेजी से बदल रही है उनके व्यूज तेजी से बदलते हैं । पिछले 3-4 सालों के बीच में कोई मुझे नहीं जानता था । लेकिन इसके लिए मैं सलमान खान का शुक्रिया करना चाहूंगा क्योंकि उनकी वजह से मुझे रेस 3 मिली । रेस 3 की वजह से नई पीढ़ी ने मुझे जाना, मुझे देखा ।

रेस 3 में मेरा किरदार जो भी रहा हो लेकिन लोगों ने मुझे देखा और पहचाना कि ये बॉबी देओल है । फ़िर हाउसफ़ुल 4 आई और कई और लोगों को जानने का मौका मिला । इसके बाद मुझे वेब में काम करने का मौका मिला और मैंने क्लास ऑफ़ 83, आश्रम, लव हॉस्टल की । तो इन प्रोजेक्ट्स ने मुझे इस ओर काम करने का मौका दिया । क्लास ऑफ़ 83 और आश्रम की वजह से मेरी इंडस्ट्री के लोग मुझ पर विश्वास करने लगे और मुझे मेरे हिसाब से किरदार देने लगे ।”

आश्रम 3 एमएक्स प्लेयर पर 3 जून, 2022 को एक्सक्लूसिवली रिलीज होगी ।