कंटेंट क्वीन एकता कपूर के लिए साल 2019 एक स्मैशिंग वर्ष रहा है जहाँ सभी प्लेटफॉर्म पर एकता कपूर का बोलबाला देखने मिला । एकता कपूर के लिए सबसे बड़ा आकर्षण आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया था । यह फिल्म एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स और आयुष्मान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है । फिल्म की सफलता से खुश, एकता ने ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए नवोदित निर्देशक राज शांडिल्य को एक लग्जरी कार उपहार में दी है । और अब बालाजी और राज ने एक साथ अपने दूसरे सहयोग पर काम शुरू कर दिया है, जो एक अन्य उच्च कांसेप्ट से लैस मनोरंजक फ़िल्म होगी ।

एकता कपूर ने ड्रीम गर्ल के निर्देशक राज शांडिल्य को गिफ्ट की एक लग्जरी कार

एकता कपूर और राज ने अपनी अगली फ़िल्म पर काम शुरू कर दिया है

ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा मुख्य भूमिका में नज़र आये थे । फिल्म में आयुष्मान ने कर्म की भूमिका निभाई है, जो एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में एक असामान्य काम करता है, और जल्द ही अपनी मदहोश कर देने वाली आवाज़ के साथ सबसे लोकप्रिय कॉलर 'पूजा' बन जाता है ।

ae55ff8f-e57c-41a2-afe9-2dce93dd0a10

ड्रीम गर्ल को दर्शकों द्वारा लिंग भेदभाव को दरकिनारे करने और 'पूजा' की भूमिका में आयुष्मान की अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के लिए बेहद पसंद किया गया था ।

यह भी पढ़ें : दिशा पाटनी के साथ एकता कपूर की फ़िल्म का नाम हुआ कन्फ़र्म, केटीना होगा फ़िल्म का नाम !

यह फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, जिसका ख़िताब इससे पहले 100 करोड़ की कमाई के साथ फ़िल्म एक विलेन के नाम था । दिलचस्प बात यह है कि जब एक विलेन ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था, तब एकता ने फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी को भी कार भेंट की थी । इससे तो यही साफ़ होता है कि एकता के साथ काम करने के अपने अलग फायदे हैं ।9d9aaac5-5a8b-4f08-ab35-2ecb9a553559