बिग बॉस के घर हर दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है । वीकेंड का वार जहां कुछ न कुछ सरप्राइज से भरा होता है वहीं आज बिग बॉस के घर कुछ ऐसा होने वाला है जो इससे पहले किसी भी सीजन में नहीं देखने को मिला । आज के एपिसोड का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस की परेशान पत्नी पहली बार सबके सामने आई है । बिग बॉस की पत्नी और कोई नहीं बल्कि सभी के चहेते सुनील ग्रोवर हैं । अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में सुनील ग्रोवर लड़की के गेटअप में बिग बॉस की पत्नी बनकर नजर आएंगे । पिंक कलर के गाउन में सुनील ग्रोवर काफी फनी लग रहे हैं ।

Bigg Boss 13: पूरे 13 साल बाद सलमान खान के सामने आई बिग बॉस की 'परेशान' पत्नी, देखिए एक झलक

सलमान खान के सामने आई बिग बॉस की पत्नी

सोमवार को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में सलमान बिग बॉस की परेशान पत्नी के साथ नजर आने वाले है । बिग बॉस के ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर प्रोमो का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें सुनील पिंक गाउन पहने बिग बॉस की पत्नी बनकर सामने आती है । बिग बॉस की पत्नी सलमान खान के साथ फ्लर्ट करती है. उनका कहना है कि वो बिग बॉस से आज तक नहीं मिली है. 13 साल की इस शादी में शादी जैसा कुछ नहीं है ।

वीडियो में बिग बॉस की परेशान पत्नी बताती हैं कि वो बिग बॉस से कितना परेशान हैं । उनकी शादी को 13 साल हो गए लेकिन फिर भी बिग बॉस से उनकी बनती नही है । वो सलमान को कहती हैं कि बिग बॉस को जेलस फील कराते हैं । इस पर सलमान हंस हंस कर लोट पोट हो जाते हैं। यकीन नहीं आता तो यहां देखिए उनकी ये वीडियो।

बिग बॉस की पत्नी बन सुनील ने एक मजेदार किस्सी भी शेयर किया । उन्होंने कहा कि, जब हमारी सुहागरात थी तब बिग बॉस बेड के नीचे छुपे हुए थे । वहां से उन्होंने कहा- बिग बॉस चाहते हैं कि आप अपना घूंघट उतारे । फिर मैंने कहा घूंघट तो पहना ही नहीं है, तो कहां से उतारूंगी ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: ‘गुत्थी’ बनकर एक बार फ़िर लौट रहे हैं सुनील ग्रोवर लेकिन सलमान खान के शो बिग बॉस में

वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि, लड़ाई-झगड़ों के बीच सुनील का ये फनी डोज दर्शकों को जरूर पसंद आएगा ।