त्यौहारों का मौसम अब ओर भी ख़ुशनुमा हो गया है क्योंकि एकता कपूर ने हाल ही में दिशा पाटनी की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपनी अगली फिल्म के नाम से पर्दा उठा दिया है । दिशा पाटनी अभिनीत एकता कपूर की इस आगामी फ़िल्म का केटीना होगा । इस फ़िल्म में दिशा पाटनी एक छोटे शहर की पंजाबी लड़की का किरदार निभाएंगी ।

दिशा पाटनी के साथ एकता कपूर की फ़िल्म का नाम हुआ कन्फ़र्म, केटीना होगा फ़िल्म का नाम !

दिशा पाटनी सीख रही हैं पंजाबी

कंटेंट क्वीन ने जब से दिशा के साथ अपनी आगामी फिल्म की घोषणा की है तब से वह सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है और अब आखिरकार फिल्म का टाइटल सामने आ गया है जिसने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है । फिल्म के बारे में बात करे तो, इस फिल्म में दिशा एक छोटे शहर की पंजाबी लड़की की भूमिका में नज़र आएंगी । एकता ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है ।

दिशा ने अपने किरदार के लिए तैयारी शुरू कर दी है और पंजाबी भाषा पर अपनी पकड़ बनाने के लिए क्लास भी ले रही है ताकि वह पंजाबी लहज़े और बोली पर अपनी पकड़ बना सके । अभिनेत्री पंजाबी का अध्ययन करने के लिए हर दिन कई घंटों का वक़्त बिता रही हैं।

आयुष्मान अभिनीत एकता कपूर की आखिरी फिल्म ड्रीम गर्ल अपने अनोखे और दिलचस्प कांसेप्ट के लिए बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है । वही, दिशा जल्द मोहित सूरी की फ़िल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखाई देंगी, जो अगले साल की शुरुआत में रिलीज़ हो रही है ।

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Disha Patani: अपने 'बिकिनी लव' और हॉटनैस से बर्थडे गर्ल दिशा पाटनी ने धड़काए लाखों दिल, ये रहा सबूत !

केटिना राज शांडिल्य द्वारा लिखित, आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित होगी ।