सनशाइन गर्ल जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड की एक ऐसी दिवा हैं, जिनकी एक अलग ही स्क्रीन उपस्थिति है । जैकलीन फर्नांडीज के पास एक अद्भुत आकर्षण है जो हमेशा दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है और अब एक नया और सुपर फेसम नाम जैकलीन के फैन क्लब में शामिल हो गया है जो हैं डीजे स्नेक का।

जैकलीन फर्नांडीज के फ़ैन हैं डीजे स्नेक, कहा- “मैं उनके साथ भविष्य में काम करन चाहता हूं”

जैकलीन फर्नांडीज के फ़ैन हैं डीजे स्नेक

डीजे स्नेक एक बहुत ही जाने माने फ्रेंच म्यूजिक निर्माता और डीजे हैं जिन्होंने हमेशा अपने इलेक्ट्रिफाइंग म्यूजिक से लोगों को हिला दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, उनसे पूछा गया कि वह किसके साथ काम करना चाहते हैं और उन्होंने कहा, “मैं जैकलीन फर्नांडीज का फैन हूं और मैं भविष्य में उनके साथ काम करना पसंद करूंगा । रणवीर सिंह भी एक ऐसा नाम है जिसके साथ मैं जुड़ने की उम्मीद करता हूं । मैं अब कुछ भारतीय संगीतकारों के संपर्क में हूं और हम कुछ रोमांचक प्रेरणाओं और विचारों का आदान-प्रदान कर रहे हैं ।”

जैकलीन निश्चित रूप से डीजे स्नेक की फेवरेट लिस्ट में सबसे ऊपर हैं क्योंकि उन्होंने कहा, “मुझे मुंबई में एक बार जैकलीन फर्नांडीज से मिलने का अवसर मिला और यह कहना सेफ है कि मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं ।” इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा, “मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा प्रशंसक भी हूं ।”

वर्कफ्रंट पर, जैकलीन को हाल ही में राम सेतु में देखा गया था, जबकि उनकी किटी में सर्कस है और हाल ही में क्रैक की घोषणा की गई है ।