शाहरुख़ खान 2 नवंबर को फ़ैंस के बीच सेलिब्रेट किया अपना 57वां जन्मदिन । मुंबई में आयोजित इस इवेंट में शाहरुख खान ने फैंस के बीच अपना बर्थडे केक काटा और अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘छैंया छैंया’ पर डांस भी किया । इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इतना ही नहीं शाहरुख खान ने अपने फ़ैंस को शानदर रिटर्न गिफ़्ट भी दिया ।

शाहरुख खान ने अपने 57वें जन्मदिन पर फ़ैंस के लिए किया ‘छैंया छैंया’ पर डांस हुआ वायरल (Video) ; 1000 फ़ैंस को रिटर्न गिफ़्ट में दी स्मार्ट वॉच

शाहरुख खान ने ‘छैंया छैंया’ पर किया डांस

शाहरुख मुंबई के सेंट एंड्रयूज कॉलेज में आयोजित एक इवेंट में शामिल हुए, जहां उनके फैंस ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया । इस इवेंट में शाहरुख ने फ़ैंस के कई सवालों के जवाब भी दिए । इस दौरान शाहरुख ने ‘छैंया छैंया’ गाने पर कमाल का डांस किया । वहीं हर बार की तरह इस बार भी शाहरुख ने अपने घर मन्नत के बाहर उनका 57वां जन्मदिन मनाने के लिए इकठ्ठे हुए अपने सैकड़ों फ़ैंस का शुक्रिया अदा किया ।

इसके अलावा शाहरुख ने अपने प्रशंसकों के साथ ‘सेल्फी’ ली और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा, “समंदर के सामने रहना बहुत प्यारा है…..प्यार का जो समंदर मेरे जन्मदिन पर मेरे चारों ओर फैला है…...शुक्रिया. मुझे इतना खास महसूस कराने के लिए आभारी हूं.... और खुश भी ।”

इतना ही नहीं शाहरुख ने इस इवेंट में मौजूद 1000 फ़ैंस को रिटर्न गिफ़्ट के रूप में स्मार्ट वॉच दी । जिसकी तस्वीर एक फ़ैन ने सोशल मीडिया पर शेयर की और इसके लिए शाहरुख को धन्यवाद कहा ।

करीब 4 साल फ़िल्मों से दूर रहे शाहरुख ने अपने 57वें जन्मदिन पर अपनी कमबैक फिल्म पठान का दमदार टीजर रिलीज किया । इस टीजर में शाहरुख का कभी न देखा गया एक्शन अवतार देखने को मिला । इसके अलावा दीपिका पादुकोण के साथ उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री भी फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ाती है ।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में वीएफएक्स और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जिसकी झलक टीज़र में मिल गई है । इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम विलेन के रूप में नजर आने वाले है । पठान को आदित्य चोपड़ा की यशराज फ़िल्म्स ने प्रोड्यूस किया है । यह फ़िल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी ।