बॉलीवुड की 'जवानी जानेमन' अभिनेत्री दिशा पाटनी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज भारत की सफलता का आनंद ले रही हैं । भारत बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है । और इस तरह से 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फ़िल्म बन गई है । ऐसे में दिशा पाटनी ने सलमान खान के साथ काम करने का सबसे बड़ा मोमेंट साझा किया है ।

भारत की बंपर कमाई के बावजूद भी 'स्लो मोशन' एक्ट्रेस दिशा पाटनी को इस बात का अफ़सोस रह गया

दिशा पाटनी को एक अफ़सोस रह गया

दिशा के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ प्रोजेक्ट करना एक बहुत बड़ा पल था, भले ही वह इंडस्ट्री में सिर्फ दो-फिल्मों में काम कर चुकी हैं । सलमान के साथ काम करने पर, दिशा ने साझा किया,"ऐसे अनुभवी अभिनेता के साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव था । वह इतने मेहनती, विनम्र, समझदार और सभी के साथ अच्छा व्यवहार रखते है । यह देखना आश्चर्यजनक है कि इतने वर्षों तक काम करने के बाद भी वह कितने एनर्जी में रहते है, चीजों को करना चाहते है और इतने ऊर्जावान है ।"

हालाँकि, वह इसे थोड़ा दुर्भाग्यपूर्ण मानती हैं कि एक ही फ़िल्म में होने के बावजूद उन्हें कैटरीना के साथ काम करने का अवसर नहीं मिला क्योंकि फ़िल्म में दोनों ने विभिन्न युगों के पात्रों को चित्रित किया था ।

सलमान खान के साथ पर्दे पर रोमांस करने वाली दिशा ने मसाला बॉलीवुड नंबर "स्लो मोशन" के साथ सभी का ध्यान आकर्षित करते हुए एक शानदार प्रदर्शन दिया है जिसने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया है ।

भारत का गीत 'स्लो मोशन' पूरे देश में जंगल की आग की तरह फैल गया है । इस गाने ने रिलीज़ होने के तुरंत बाद ही लाखों व्यूज बटोर लिए थे और तब से लोगों को रोमांचित कर रहा है ।

बॉलीवुड में सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक, दिशा पटानी को फिल्मों के अपने चयन के लिए जाना जाता है । इतना ही नहीं, युवा अभिनेत्री ब्रांड की दुनिया में भी एक जाना माना नाम है। दिशा पटानी कई अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड का चेहरा भी है ।

फिटनेस आइकन अपने सेक्सी डांस मूव्स और अपने दिनचर्या से इंटेंस एक्रोबैटिक स्टंट की झलक के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करना बखूबी जानती है ।

यह भी पढ़ें : Bharat Movie Review: सलमान खान की ओर से शानदार ‘ईदी’ है भारत

एम.एस. धोनी-एन अनटोल्ड स्टोरी और बागी 2 जैसी अपनी बैक टू बैक सफलता के बाद, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी, दिशा पटानी ने भारत में सलमान खान के साथ एक बार फिर सफलता का स्वाद चख लिया है और अब वह मोहित सूरी की फ़िल्म "मलंग" में नज़र आएंगी ।