दिशा पटनी बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार है । फ़िल्मों में अपनी अदायगी से दिल जीतने वाली दिशा अपनी हॉटनैस से भी लोगों को अपना दीवाना बनाती है । सोशल मीडिया सेंसेशन दिशा पटनी का बोल्ड और सेक्सी लुक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पर देखने को मिल जाएगा । दिशा अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरों से अपनी फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ाती हुई नजर आती है । हाल ही में दिशा ने फ़िर अपना एक हॉट फ़ोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है ।

HOTTIE Alert! तपती गर्मी में दिशा पटनी का भीगा हुआ बिकिनी लुक 'कूल' कर देगा !

दिशा पटनी का हॉट पिंक लुक

स्विमिंग पूल के पास पिंक कलर की मोनोकिनी बिकिनी में दिशा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर कहर मचा रही है । हल्का मेकअप, हल्के गीले बाल दिशा के इस लुक को और भी ज्यादा गॉरजियस बना रहे है । दिशा द्दारा पहनी गई ये मोनोकिनी भी कैल्विन क्लाइन ब्रांड, जिसे दिशा एंडोर्स करती हैं, की है । वैसे दिशा का ये बिकिनी लुक गर्मी में उनके फ़ैंस को यकीनन राहत देगा ।

View this post on Instagram

??

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ आगामी फ़िल्म भारत में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में दिशा एक ट्रेपिज आर्टिस्ट के रूप में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : Disha Patani Hot Photo: जींस के बटन खोल दिशा पटनी ने हॉट अंदाज में दिखाई अपनी रेड लिंगरी

भारत के अलावा आगामी फ़िल्म मलंग में भी नजर आएंगी । इस फ़िल्म में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे । यह एक थ्रिलर फ़िल्म है । मोहित सूरी द्दारा निर्देशित मलंग में अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम रोल में नजर आएंगे ।