सलमान खान की आगामी फ़िल्म भारत इस ईद सिनेमाघरों में दस्तक देने को पूरी तरह से तैयार है । इस फ़िल्म में सलमान कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे जो उनके फ़ैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा । इस फ़िल्म में सलमान पांच अलग अलग अवतारों में भी दिखाई देंगे और समय के साथ कैटरीना कैफ के लुक भी चेंज होते रहेंगे । कैटरीना कैफ इस फ़िल्म में सलमान की पत्नी के रोल में दिखाई देंग़ी । कैटरीना कैफ इस फ़िल्म में 25 साल से लेकर 65 साल तक की उम्र में दिखाई देंगी । कैटरीना के लुक को सटीक बनाने के लिए मेकर्स ने ब्रिटिश मेकअप आर्टिस्ट रेबेका बटरवर्थ को विदेश से बुलाया ।

Bharat: अनजाने में खुला राज, भारत में कैटरीना कैफ का लुक रेखा से इंस्पायर है

कैटरीना कैफ के लुक के लिए प्रोस्थेटिक का इस्तेमाल किया गया

कैटरीना के लुक को 65 साल का ओल्ड लुक देने के लिए एक खास टेक्निक का इस्तेमाल किया गया है । मेकअप आर्टिस्ट रेबेका बटरवर्थ ने खुलासा किया कि कैट को 65 साल का दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक का इस्तेमाल किया गया है । आर्टिस्ट ने बताया कि कैट के लुक को बनने में पूरे 2 घंटे का समय लगता था । कैट की आंखों, हाथ और बाजुओं को बुजुर्ग लुक देने के लिए स्टिपल का इस्तेमाल किया । स्किन को बूढ़ा दिखाने के लिए एफएक्स पेंट का इस्तेमाल किया गया । उनके लुक को बूढ़ा बनाने के लिए उनके चेहरे पर स्कल्प्ड बॉन्डो के टुकड़ों का इस्तेमाल किया गया ।

रेखा का लुक ध्यान में रखा गया

कैटरीना के लुक के बारें में अनजाने में एक राज खुल गया । सुनने में आया है कि, कैट का लुक रेखा को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है । जैसे रेखा बढ़ती उम्र में भी बेहद गॉर्जियस और एलीगेंट नजर आती हैं वैसे ही कैटरीना को भी बड़ी उम्र में गॉर्जियस और एलीगेंट दिखाना था । और ऐसा हुआ भी । 65 की उम्र वाले लुक में भी कैटरीना बेहद खूबसूरत दिखाई दें रही हैं भारत में ।

यह भी पढ़ें : दबंग 3 का रोमांचक क्लाइमैक्स हो गया लीक, सलमान खान और सुदीप में होगी शर्टलैस फ़ाइट

अली जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म भारत ईद के दौरान 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । इस फ़िल्म में सलमान, कैटरीना कैफ़, तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पटनी और जैकी श्रॉफ़ अहम भूमिका में नजर आएंगे ।