लगातार बिना थके काम करने वाले अक्षय कुमार ने अब अपनी गैंगस्टर कॉमेडी ड्रामा बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू कर दी है । साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही बच्चन पांडे की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में शुरू हो चुकी है । अक्षय कुमार इस फ़िल्म में गैंगस्टर का रोल अदा कर रहे हैं और आज अक्षय ने फ़िल्म की प्रत्याशा को बढ़ाने के लिए फ़िल्म से अपना फर्स्ट लुक रिलीज किया है ।

अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे से शेयर किया अपना अनदेखा गैंगस्टर लुक, लोगों से मांगी उनकी राय

अक्षय कुमार का फ़र्स्ट लुक

बच्चन पांडे के इस फ़र्स्ट लुक में अक्षय के चेहरे पर बदले का गुस्सा, गले में कई मोटी चेन, हाथों में मोटा सा ब्रेसलेट और एक आंख कुछ अजीब सी नजर आ रही  है । अक्षय ने सिर पर लाल रंग का कपड़ा बांध रखा है । अक्षय ने अपने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा है, “नया साल, पुराना असोसिएशंस, बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू हो चुकी  है। साजिद नाडियाडवाला के साथ मेरी 10वीं फिल्म, उम्मीद है आगे और भी होंगी ।” अपने इस लुक पर अक्षय ने लोगों से उनकी राय भी मांगी है ।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, बच्चन पांडे को कथित तौर पर गडीसर झील और जैसलकोट जैसी जगहों पर शूट किया जाएगा । अक्षय का किरदार बच्चन पांडे एक गैंगस्टर है जो अभिनेता बनने की इच्छा रखता है । इस बीच, कृति सेनॉन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी, जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपने देखती है । फ़िल्म में अरशद वारसी अक्षय के दोस्त की भूमिका में दिखाई देंगे । इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज भी फ़िल्म में एक अलग अवतार में दिखाई देंगी ।