दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी घर पर रहकर अपनी फ़ैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं । लॉकडाउन के बीच शूटिंग नहीं कर पा रही दीपिका पादुकोण इस समय को बर्बाद नहीं कर रही हैं । बल्कि अपनी आगामी फ़िल्म की स्क्रिप्ट पढ़कर बिता रही है । इसी के साथ दीपिका ने शकुन बत्रा की फ़िल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है । सुनने में आया है कि दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में अपने किरदार की तैयारी में जुट गई हैं और इसके लिए उन्होंने योग सीखना भी शुरू कर दिया है ।

शकुन बत्रा की फ़िल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने अपने किरदार में समा जाने के लिए ने शुरू की ये तैयारी !

दीपिका पादुकोण सीख रही हैं योग

एक करीबी सूत्र के अनुसार, "शकुन बत्रा के निर्देशन के लिए शूटिंग शुरू करने से पहले, दीपिका ने योग सीखना शुरू कर दिया है । यह फिल्म के लिए उनकी तैयारी का एक हिस्सा है । हालांकि यह अभी तक समझ नहीं आया है कि यह चीज़ फिल्म में उनकी किस तरह मदद करेगा, क्योंकि फिलहाल उनके किरदार के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं है, केवल इतना पता है कि उन्होंने हाल ही में इसके लिए ट्रेनिंग की शुरूवात कर दी है ।”

इस ट्रेनिंग का उनकी भूमिका के साथ कुछ संबंध हो सकता है और निर्माताओं ने फ़िल्म से जुड़ी सभी जानकारी के प्रति गोपनीयता बरकरार रखी हैं ।

वहीं, अभिनेत्री हर रोज़ स्क्रिप्ट के कुछ हिस्सों को पढ़ रही हैं क्योंकि वह शूटिंग के आगाज़ तक अपने किरदार के स्पर्श नहीं खोना चाहती है ।

दीपिका हर बार एक अविस्मरणीय परफॉर्मेंस देने के लिए जानी जाती हैं और इसका श्रेय उनके परिश्रम, लगन और दृढ़ संकल्प को जाता है । वह अच्छी तरह से अपने किरदार में ढल जाती हैं और परफेक्शन हासिल करने के लिए एक अतिरिक्त कदम चलने से कतराती नहीं है ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE SCOOP: संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा में बनेगी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की रोमांटिक जोड़ी ?

अगर यह लॉकडाउन नहीं होता, तो अभी तक फिल्म की शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा श्रीलंका में पूरा कर लिया होता । हालांकि, लॉकडाउन खत्म होते ही, दीपिका जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू कर देगी ।