कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से भले ही देश की रफ़्तार पर ब्रेक सा लग गया हो लेकिन फ़िल्म जगत ने इसका भी हल निकाल लिया है । फ़िल्म निर्माता, निर्देशक और कलाकार घर बैठकर वीडियो कॉल के माध्यम से एक दूसरे से संपर्क कर रहे हैं और आगे के काम की रणनीति तैयार कर रहे हैं । लॉकडाउन में भले ही फ़िल्मों की शूटिंग रूकी हुई हो लेकिन आगामी फ़िल्मों के लिए प्लानिंग पूरे जोरों पर है । इसी में से एक है संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित म्यूजिकल ड्रामा फ़िल्म बैजू बावरा । बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि भंसाली अपनी फ़िल्म बैजू बावरा के रीमेक में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को लीड रोल में लेने की तैयारी कर रहे हैं ।

EXCLUSIVE SCOOP: संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा में बनेगी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की रोमांटिक जोड़ी ?

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फ़िर बनेगी जोड़ी

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “रणबीर और दीपिका की जोड़ी ने हमेशा ही पर्दे पर एक जादू सा क्रिएट किया है और ऐसा ही जादू अब भंसाली अपनी फ़िल्म में भी चाहते हैं इस जोड़ी से । रणबीर और दीपिका से इस फ़िल्म को लेकर बात चल रही है, हालांकि दोनों ने ही अभी इसे साइन नहीं किया है ।” सूत्र ने आगे ये भी बताया कि “यकीनन, भंसाली रणबीर सिंह के साथ निकट भविष्य में जरूर काम करेंगे, लेकिन इस फ़िल्म के साथ वह लगातार चौथी बार रणवीर सिंह और दीपिका की जोड़ी को पर्दे पर दिखाना नहीं चाहते हैं इसलिए वह दीपिका के साथ इस बार रणबीर को लेने की सोच रहे हैं ।”

रणबीर ने भंसाली की फ़िल्म सावंरिया के साथ ही अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था वहीं दीपिका ने तो भंसाली के साथ तीन ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं- राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत । वहीं रणबीर और दीपिका की जोड़ी इससे पहले बचना है हसीनो, ये जवानी है दीवानी और फ़िर तमाशा में नजर आ चुकी है । सूत्र ने बताया कि दोनों से इस फ़िल्म को लेकर बातचीत लॉकडाउन से पहले से चल रही है । अब दोनों कलाकारों को अपनी डेट्स के अनुसार फ़ाइनल करना है कि क्या वे इस फ़िल्म को अपनी डेट्स दे पाएंगे । खैर ये तो आगे आना वाला वक्त ही बताएगा ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: बैजू बावरा में रणवीर सिंह नहीं अब ॠतिक रोशन बनेंगे संजय लीला भंसाली के 'बैजू' ?

भंसाली की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में बिजी है । इस फ़िल्म में आलिया भट्ट लीड रोल निभा रही हैं । फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं । लेकिन लॉकडाउन की वजह से अभी शूटिंग बीच में ही रुक गई है ।