कल शाम न्यू यॉर्क में आयोजित हुए मेट गाला ईवेंट 2018 में बॉलीवुड की दो बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई । और वो दो अभिनेत्रियां हैं दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा । इस बार इस ईवेंट की थीम थी, हैवनली बॉडीज : फ़ैशन एंड द कैथोलिक इमेजिनेशन । और इसी थीम को फ़ोलो करते हुए हमारी पद्मावत स्टार दीपिका पादुकोण ने अपने लुक को रखा । तमाम बड़ी सेलि्ब्रिटी के बीच दीपिका पादुकोण ने अपने ग्लैमरस अदाओं के जलवे बिखेरे । बेशक दीपिका पादुकोण अपने लुक से ईवेंट में वाहवाही लूट ले गई लेकिन लगता है कुछ सोशल मीडिया यूजर को उनका लुक, खासकर उनके चिपकू बाल, पसंद नहीं आए और इसी बाबत उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया ।

लोगो को रास नहीं आ रहे मेट गाला 2018 में दीपिका पादुकोण के 'चिपकु बाल'

मेट गाला ईवेंट 2018 में दीपिका, ने फ़ैशन डिजाइनर प्रबल गुरंग के डिजाइनर रेड कलर के हाइ स्लिट गाउन को पहना । एक साइड से ऑफ शोल्डर के साथ उनके गाउन को एक ड्रामेटिक अंदाज में डिजाइन किया गया । वहीं इस मौके पर दीपिका की हेयर स्टाइलिस्ट रहीं, हैरी जोश । दीपिका के मेकअप आर्टिस्ट रहीं संध्या शेखर ।

फ़ैंस को रास नहीं आया दीपिका पादुकोण का लुक

डिजाइनर प्रबल गुरुंग और स्टाइलिस्ट के अनुसार, दीपिका का ये ओवर ऑल लुक पवित्र कार्डिनल्स के च्वाइस रॉब्स से प्रेरित है । लेकिन उनके फ़ैंस को बिना एक्सेसरीज और प्रॉप्स के दीपिका का लुक काफ़ी अधूरा सा लगा । इंस्टाग्राम पर पहले ही उनके लुक को 'आउट ऑफ़ थीम' करार कर दिया गया ।

लेकिन वहीं कुछ लोगों ने दीपीका के लुक को सराहा । खासकर दीपिका के आत्मविश्वास और स्टाइल को, जिससे उन्होंने ईवेंट की शोभा बढ़ाई । दीपिका ने अपने इस आउटफिट को काफी आसानी और खूबसूरती के साथ हैंडल किया । लेकिन कुछ लोगों को दीपिका की हेयरस्टाइल अच्छी नहीं । आपको बता दें कि, पिछले साल भी दीपिका को गाला में अपनी ड्रेस को लेकर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था ।

Deepika-Padukone-at-Met-Gala-2018-Netizens-troll-the-actress-chipku-hair’-and-out-of-theme-ensemble-2

लोगो को रास नहीं आ रहे मेट गाला 2018 में दीपिका पादुकोण के 'चिपकु बाल'

यह भी पढ़ें : टाइम 100 गाला में लाइमलाइट चुरा ले गया दीपिका पादुकोण का देसी अंदाज !

बता दें कि दीपिका xXx: Return of Xander Cage फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं । फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन अब हॉलीवुड के बड़े समारोहों में दीपिका नज़र आती हैं ।

लोगो को रास नहीं आ रहे मेट गाला 2018 में दीपिका पादुकोण के 'चिपकु बाल'